A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: एक-दूसरे के हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: एक-दूसरे के हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी हो गई। वॉग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी।

Priyanka Chopra, Nick Jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra, Nick Jonas

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी हो गई। वॉग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। हालांकि इनकी शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

वॉग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- 'प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने वेस्टर्न सेरेमनी में शादी कर ली। दूल्हे और दुल्हन ने Ralph Lauren पहना था और उनके वेडिंग बैंड्स Chopard के थे। केविन, जो और सिद्धार्थ चोपड़ा सेरेमनी में ग्रूम्समैन थे। कपल की हिंदू सेरेमनी रविवार को होगी।''

उम्मेद भवन में हुई आतिशबाजी

प्रियंका और निक की शादी के बाद उम्मेद भवन में आतिशबाजी हुई।

कई मेहमान पहुंचे जोधपुर

शुक्रवार को मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जोधपुर पहुंचे थे। वहीं, शविवार की सुबह आकाश अंबानी, उनकी मंगेतर श्लोका महेता और ईशा अंबानी के मंगेतर आनंद पीरामल भी जोधपुर पहुंचे।

Ambani Family

Sholka Mehta, Akash Ambani, Anand Piramal

अर्पिता खान शर्मा, सब्यसाची मुखर्जी, एलिजाबेथ हैमर भी उम्मेद भवन पहुंच चुके हैं।

30 नवंबर को हुई थी संगीत सेरेमनी

30 नवंबर को दोनों की संगीत सेरेमनी थी। हालांकि संगीत सेरेमनी की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आ पाई है क्योंकि प्राइवेसी का बहुत ख्याल रखा गया है। उनके फैंस अभी तक उनकी तस्वीर भले ही न देख पाए हों, लेकिन उनकी संगीत सेरेमनी की कुछ डिटेल्स जरूर बाहर आई हैं।

वेडिंग फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने इस संगीत सेरेमनी की बहुत तारीफ की है। आपको बता दें कि जोसेफ ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी में भी फोटोग्राफी की थी।

जोसेफ ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- ''वेडिंग फोटोग्राफी करते हुए 8 साल हो गए, लेकिन आज मैंने सबसे अच्छा संगीत नाइट देखा।'''

Joseph Radhik's Instagram story

संगीत में ऐसा था प्रियंका का आउटफिट

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, संगीत में पिंक आउटफिट और कुंदन-डायमंड की ज्वैलरी पहनी थी।

निक-प्रियंका ने दिया परफॉर्मेंस

प्रियंका ने निक के लिए डांस परपॉर्मेंस दिया और निक ने भी अपनी लेडी लव के लिए एक एक्ट किया। दीपिका की तरह प्रियंका भी इमोशनल होती नजर आईं। खबरों के मुताबिक, संगीत सेरेमनी 4 घंटे चली और उसमें परिणीति चोपड़ा ने भी परफॉर्म किया था। कई भारतीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकारों ने भी संगीत में परफॉर्म किया।

Also Read:

Priyanka Chopra Nick Jonas Sangeet: दुल्हन के आउटफिट से लेकर दूल्हे के परफॉर्मेंस के बारे में जानें सबकुछ

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: मंगेतर श्लोका मेहता के साथ जोधपुर पहुंचे आकाश अंबानी, आनंद पीरामल भी आए नजर

2.0 Movie collection day 2: रजनीकांत और अक्षय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाई पहुंची 38 करोड़ के पार

Latest Bollywood News