Thursday, April 25, 2024
Advertisement

2.0 Movie collection day 2: रजनीकांत और अक्षय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाई पहुंची 38 करोड़ के पार

2.0 Movie collection day 2: रजनीकांत और अक्षय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाई पहुंची 38 करोड़ के पार

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2018 14:38 IST
rajnikant and akshay kumar- India TV Hindi
rajnikant and akshay kumar

नई दिल्ली: रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 का धमाल अपने दूसरे दिन भी कायम है। दूसरी दिन तक इस फिल्म की कमाई 38.25 करोड़ के पास पहुंच गई है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रजनीकांत और अक्षय स्टारर फिल्म 2.0 का धमाल दूसरे दिन भी कायम है हिंदी भाषा में इस फिल्म की कमाई अभी तक 38.25 तक पहुंच गई है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन की कमाई 18 करोड़ है तो कुल मिलाकर फिल्म ने अभी तक 38.25 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रजनीकांत और अक्षय स्टाररर फिल्म 2.0 हिंदी भाषा में बंपर ओपनिंग की है इस फिल्म ने पहली ही दिन अभी तक 20 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें कि फिल्म में अक्षय एक नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म 2.0 कुल मिलाकर 14 भाषाओं में रिलीज हुई है। इसके साथ ही यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज की गई है। अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। जो की कई बड़ी फिल्मों को टक्कर देने के बराबर है।

फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन में लगभग 20-25 करोड़ की कमाई की है। अगर इसकी सभी भाषाओं जैसे तमिल और तेलगु को भी शामिल कर ले तो फिल्म 2.0 एक दिन में 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है। यह अब तक का काफी अच्छा रिकॉर्ड है। अब देखना ये होगा कि फिल्म के बाकि दिनों का कितना कलेक्शन होता है।  माना जा रहा है कि यह फिल्म कई बड़ी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ने वाली है। अभी वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन और बढ़ने की संभावना है। इससे पहले आमिर खान की रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने भी ओपनिंग डे में 50 करोड़ की कमाई की थी।

बता दें कि फिल्म 2010 में आई पिल्म रोबोट का सीक्वल है। फिल्म में अक्षय कुमार, रजनीकांत, एंमी जैक्सन और आदिल हुसैन जैसे कई किरदार अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। आपको बता दें कि 2.0 रजनीकांत स्टारर रोबोट का सिक्वल है। रजनीकांत रोबोट फिल्म में डॉक्टर वशीकरण के रोल में थे जो एक वज्ञानिक थे और उन्होंने एक चिट्टी नाम का रोबोट बनाया था, 8 साल बाद उसी फिल्म की सिक्वल है 2.0 इस फिल्म में एमी जैक्सन फिल्म में वशीकरण की रोबोट असिसटेंट बनी हैं और अपनी छोटी सी भूमिका में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं। 

रजनीकांत की '2.0' के डायरेक्टर एस.शंकर ने फिल्म की सफलता पर दर्शकों के नाम लिखा 'थैंक यू नोट'

'केदारनाथ' का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर पहुंचीं सारा अली खान, सलमान खान के साथ फोटो की शेयर

2.0 Movie collection day 1: अक्षय कुमार-रजनीकांत की फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ के साथ की बंपर ओपनिंग

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ऑनलाइन हुई लीक, यहां से डाउनलोड करके लोग देख रहे हैं फिल्म 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement