A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में जुटी, डांस दीवाने में माधुरी संग करेंगी पिंगा डांस

प्रियंका चोपड़ा 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में जुटी, डांस दीवाने में माधुरी संग करेंगी पिंगा डांस

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन को लेकर काफी चर्चा में है।

<p>priyanka chopra</p>- India TV Hindi priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन को लेकर काफी चर्चा में है। प्रियंका इस फिल्म को सुपरहिट बनाने में खुद के तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। रिलीज से पहले प्रियंका इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हर प्लेटफॉर्म पर जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका जल्द ही कलर्स के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के ग्रैंड फिनाले में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचेगी साथ उनके को-स्टार फरहान अख्तर भी नजर आएंगे। सबसे खास बात यह है कि इस डांस दीवाने के मंच पर फिल्म बाजीराव मस्तानी का सुपरहिट गाना पिंगा पर प्रियंका और माधुरी दीक्षित का डांस देखने भी मिलेगा। पिंगा गाने पर इन दो एक्ट्रेस को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। साथ ही साथ माधुरी दीक्षित के साथ शो के को-जज और डायरेक्टर शशांक खेतान फरहान अख्तर की मिमिकरी करते नजर आएंगे।

बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Also Read:

पीएम मोदी ने ट्वीट कर ऋषि कपूर के अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Latest Bollywood News