A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपनी हमशक्ल देख चौंक गईं प्रियंका, मां को दिखाई तस्वीर

अपनी हमशक्ल देख चौंक गईं प्रियंका, मां को दिखाई तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अपने हॉलीवुड करियर में व्यस्त हैं। हाल ही में प्रियंका जैसी दिखने वाली एक लड़की नवप्रीत बांगा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं।

pri- India TV Hindi pri

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अपने हॉलीवुड करियर में व्यस्त हैं। इन दिनों वह अपने अमेरिकी टेलीविजन शो 'क्वांटिको' के दूसरे संस्करण की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका जैसी दिखने वाली एक लड़की नवप्रीत बांगा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं। प्रियंका चोपड़ा को उस वक्त भरोसा नहीं हुआ, जब उन्होंने हूबहू उनके ही जैसी दिखने वाली नवप्रीत को देखा। कनाडा की रहने वाली नवप्रीत में प्रियंका की झलक नजर आती है और अभिनेत्री का कहना कि उन्होंने नवप्रीत की फोटो अपनी मां को भी दिखाई।

इसे भी पढ़े:-

प्रियंका ने लिखा, "नवप्रीत की फोटो मां को भी दिखाई, लगभग उन्हें बेवकूफ बनाया। वह बिल्कुल हमशक्ल हैं, लेकिन मां जानती है कि असली कौन है।" नवप्रीत की इन तस्वीरों को देखकर कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। नवप्रीत केवल 21 साल की हैं और वह एक फिटनेस वी-लॉगर, यू ट्यूबर हैं। नवप्रीत खुद भी अपने चेहरे की इस खूब से वाकिफ हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए प्रियंका की तुलना अपने साथ करने लगती हैं।

Navpreet Banga

प्रियंका ने अपने अमेरिकी शो क्वांटिको से आज दुनियाभर में अपनी पहचान बना ली हैं। वहीं सोशल मीडिया पर नवप्रीत के 21,000 फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर तस्वीर पर लगातार कमेंट करते हैं कि वह बिल्कुल प्रियंका जैसी दिखती हैं और उनकी कार्बनकॉपी हैं। वैसे इस तरह के कमेंट्स अब नवप्रीत के लिए आम बात हो गई है। इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट ब्राउन गर्ल लिफ्ट्स के नाम से हैं।

प्रियंका को जल्द ही आगामी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में विक्टोरिया लीड्स नाम की खलनायिका के किरदार में देखा जाएगा। इस फिल्म में प्रियंका, जैक एफ्रॉन और ड्वेन जॉनसन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News