Sunday, May 19, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा: क्वांटिको के सीजन-2 की शूटिंग हुई शुरू

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉलीवुड टीवी सीरीज क्वांटिको के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है।

India TV Entertainment Desk
Published on: July 13, 2016 17:32 IST
priyanka chopda - India TV Hindi
priyanka chopda

लॉस एंजिल्स: बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉलीवुड टीवी सीरीज क्वांटिको के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। 33 वर्षीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने रोमांचक श्रृंखला के पहले सत्र के साथ ही इसकी शुरूआत की। एक महीने लंबी छुट्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा काम के मोर्चे पर वापस आ गया है और पहली शूटिंग की परियोजना शुरु हो चुकी है... अब लोकप्रिय अमेरिकी टीवी सीरीज क्वांटिको- 2 के लिए प्रियंका ने अभिनेत्री एलेक्स पैरिश की भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी और प्रशंसकों के साथ उसके विकास को साझा किया है।

प्रियंका ने शूटिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर की पोस्ट

 
प्रियंका की शूटिंग से पहले दिन की एक तस्वीर इंस्टा्र्रग्राम पर भी पोस्ट की हुई है। इस इंस्टा्र्रग्राम की तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है कि, "क्वांटिको-2" के लिए सेट पर पहला दिन। टॉम गन के लिए तैयार दुनिया। सितंबर में टीवी स्क्रीन के लिए अपने रास्ते पर एलेक्स पारिश। जल्दी ही मिलते है। इस तस्वीर में प्रियंका एक भूरे रंग की पतलून और उसी रंग के एक लंबे जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही है। इस शो के निर्माता जोश सफरान के अनुसार आगामी सभी सीजन में एलेक्स पारिश के रूप में प्रियंका का कैरेक्टर केन्द्र में रहेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement