A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा के ससुर ने लिखा बहू के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा के ससुर ने लिखा बहू के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की है।

<p>प्रियंका-निक</p>- India TV Hindi प्रियंका-निक

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में अपने अमरीकी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी कर ली। इस शादी में कुछ ही मेहमान शामिल हुए थे। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल केविन जोनस ने अपनी बहू प्रियंका चोपड़ा के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है। पॉल ने मेहंदी सेरेमनी से प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर के साथ पॉल ने लिखा है- वाह अद्भुत अनुभव रहा। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को बधाई और खूब सारा प्यार, डैड।

इस तस्वीर के बाद केविन जोनस ने प्रियंका और निक की शादी की तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबा इमोशनल मैसेज लिखा है। केविन लिखते हैं- क्या खूबसूरत सप्ताह रहा। तुम दोनों को ढेर सारा प्यार। जब तुम मेरी आंखों में देखते हो, और कहते हो कि तुम मुझसे प्यार करते हो। सब कुछ अच्छा होता है जब तुम मेरे साथ होते हो। जब तुम मेरी आंखों में देखतो हो मुझे स्वर्ग की झलक नजर आती है। जब तुम मेरी आंखों में देखते हो मुझे मेर जन्नत मिल जाती है।

प्रियंका के ससुर का पूरा नाम पॉल केविन जोनस सीनियर है, पूरा परिवार उन्हें प्यार से पापा जोनस कहता है। 53 साल के पॉल एक धार्मिक व्यक्ति हैं। वो चर्च के पादरी भी रह चुके हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि उन्होंने ही प्रियंका और निक की शादी कराई है। वो गाने लिखते हैं औ गाते भी हैं। लेकिन अब वो अपने बेटों के मैनेजर के तौर पर काम करते हैं। इसके अलावा वो जोनस नेलीज सदर्न किचन नाम का रेस्टोरेंट भी चलाते हैं।

दोनों परिवारों ने मिलकर शादी का खूब लुत्फ उठाया है। संगीत सेरेमनी के दौरान दोनों टीमों में प्रतियोगिता हुई थी। दोनों परिवार के लोग इंडियन एथनिक वीयर में नजर आएं। इस दौरान दोनों तरफ के लोगों ने गाने गाएं और डांस कियका। प्रियंका भी देसी गर्ल वाली साड़ी में नजर आईं। प्रियंका ने संगीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दोनों ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग की तो 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी की। 4 दिसंबर को दोनों का दिल्ली में रिसेप्शन हुआ जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए।

प्रियंका-निक

इसे भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानी सोफी का ऐसा परिचय दिया, हंस पड़े पीएम मोदी

पीएम मोदी ने निक-प्रियंका को वही गिफ्ट दिया, जो विराट-अनुष्का को दिया था

प्रियंका चोपड़ा को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

सामने आई प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग पिक्चर्स

फोर्ब्स की लिस्ट में दीपिका ने प्रियंका को पछाड़ा, और सलमान ने सबको पछाड़ा

दीपिका ने शादी के बाद कटरीना को किया इंस्टाग्राम पर फॉलो

Latest Bollywood News