A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने ‘द कट’ मैगजीन को दिया करारा जवाब, छपा था- निक से मतलब के लिए की है शादी

प्रियंका चोपड़ा ने ‘द कट’ मैगजीन को दिया करारा जवाब, छपा था- निक से मतलब के लिए की है शादी

<p>Priyanka Chopra</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को कुछ ही दिन हुए हैं, दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय करने के साथ काम करना भी शुरू कर चुके हैं। रिसेप्शन के दूसरे दिन ही प्रियंका चोपड़ा ने डेटिंग एप बंबल को दिल्ली में लॉन्च किया, इस दौरान उनके पति निक जोनस भी मौजूद रहे। निक अपनी पत्नी प्रियंका का काफी ध्यान रखते हैं और उनका सपोर्ट करते हैं। लेकिन कुछ लोग इनकी शादी पर सवाल उठा रहे हैं। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी पर न्यूयॉर्क मैगजीन ने सवाल उठा दिए हैं। उनकी वेबसाइट ‘द कट’ पर एक विवादास्पद आर्टिकल छपा था। इस आर्टिकल में मारिया स्मिथ नाम की पत्रकार ने प्रियंका को स्कैम आर्टिस्ट कहा था।

मारिया ने प्रियंका को धोखेबाज महिला कहा है। लेख में दावा किया गया था कि निक जोनस अपनी इच्छा के विरुद्ध इस चालबाजी वाले संबंध को निभा रहे हैं। इस आर्टिकल की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने खूब विरोध किया, प्रियंका के ससुरालवालों ने भी इस आर्टिकल पर गुस्सा जाहिर किया है। प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर और जेठ जो जोनस ने आर्टिकल को बेहुदा और घटिया बताया था।

वेबसाइट ने बाद में उस आर्टिकल को डिलीट कर दिया था। आर्टिकल की हेडिंग में लिखा था- प्रियंका और निक का प्यार सच्चा या झूठा? अब इस पर प्रियंका चोपड़ा का बयान सामने आ गया है। टाइम्स नाऊ से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मैं ऐसी चीज पर बात भी नहीं करना चाहती हूं। ये मुद्दा मेरे लेवल का मुद्दा नहीं है। मैं अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पल जी रही हूं। ऐसे आर्टिकल मेरे और निक के जीवन को प्रभावित नहीं कर सकती है।

प्रियंका चोपड़ा के इस बयान से साफ है कि उन्हें ऐसी बातों से फर्क नहीं पड़ता है। वो इन सबसे आगे चल रही हैं। बता दें, लेख में लिखा गया था कि निक तो प्यार करना चाहते हैं लेकिन प्रियंका ने उन्हें उम्रकैद के बंधन में बांध लिया है।

Also Read:

Kedarnath Review: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में कुछ नहीं है खास

रणवीर सिंह से नहीं इस डायरेक्टर से शादी करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण

koffee with karan 6: करण के चैट शो में भाई हर्षवर्धन और बहन रिया के साथ नजर आएंगी सोनम कपूर

Latest Bollywood News