A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Sucker' गाने के बाद अब जोनस ब्रदर्स का 'cool' गाना आज हो रहा है रिलीज, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की गाने की पहली झलक

'Sucker' गाने के बाद अब जोनस ब्रदर्स का 'cool' गाना आज हो रहा है रिलीज, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की गाने की पहली झलक

Sucker गाने के बाद अब उनका एक और गाना रिलीज होने जा रहा है। जोनस ब्रदर्स का आज cool गाना रिलीज होने जा रहा है। गाने के रिलीज होने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर गाने की पहली झलक शेयर की है।

New Song of jonas brothers- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA New Song of jonas brothers

जोनस ब्रदर्स इन दिनों म्यूजिक की दुनिया में छाए हुए हैं। Sucker गाने के बाद अब उनका एक और गाना रिलीज होने जा रहा है। जोनस ब्रदर्स का आज cool गाना रिलीज होने जा रहा है। गाने के रिलीज होने से पहले प्रियंका चोपड़ा(Priyanka chopra) ने सोशल मीडिया पर गाने की पहली झलक शेयर की है।

गुरुवार की रात को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोनस ब्रदर्स के नए गाने cool का पहला लुक शेयर किया है। इस वीडियो में निक जोनस का शरीर रेत के अंदर है सिर्फ चेहरा ही नजर आ रहा है। Sucker वीडियो की तरह इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर नहीं नजर आने वाली हैं।

कुछ समय पहले निक जोनस से cool गाने का पोस्टर शेयर करके इस गाने की जानकारी दी थी। इससे पहले जोनस ब्रदर्स के गाने sucker में प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर नजर आई थीं। Sucker गाने के लिए जोनस ब्रदर्स 6 साल बाद साथ आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो म्यूजिक वीडियो के साथ निक जोनस अपनी अगली फिल्म जुमानजी के लिए काम कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

राजकुमार राव को स्त्री 2 में वरुण धवन करेंगे रिप्लेस?

फिल्म '83' के प्रैक्टिस सेशन के दौरान फैन्स से मिले रणवीर सिंह, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News