Friday, March 29, 2024
Advertisement

फिल्म '83' के प्रैक्टिस सेशन के दौरान फैन्स से मिले रणवीर सिंह, वीडियो हुआ वायरल

रणवीर सिंह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म '83' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उससे पहले प्रैक्टिस सेशन के लिए वह धर्मशाला गए हुए हैं। जहां वह अपने फैन्स से मिले।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2019 6:38 IST
Ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Ranveer singh

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '83' की तैयारियों में लगे हुए हैं। वह इस समय अपनी टीम के साथ धर्मशाला में हैं। रणवीर अपनी फिल्म का प्रैक्टिस सेशन शुरू भी कर चुके हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन,साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

प्रैक्टिस सेशन में बिजी होने के बावजूद रणवीर सिंह अपने फैन्स को खुश करना नहीं भूलते हैं। धर्मशाला में प्रैक्टिस मैच के दौरान रणवीर अपने फैन्स से मिले और उनके साथ फोटोज भी क्लिक कराईं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

रणवीर सिंह यह प्रैक्टिस सेशन कपिल देव की बायोपिक के लिए कर रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो रणवीर एक क्रिकेटर हैं और मैदान में अपने फैन्स से मिलने आए हैं।

रणवीर सिंह धर्मशाला की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फिल्म की शूटिंग 15 मई 2019 से शुरू होने वाली है। टीम इन दिनों प्रैक्टिस सेशन और शूटिंग से पहले की तैयारियों में बिजी है। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने धर्मशाला में टीम के साथ मस्ती करते हुए कुछ फोटोज शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था - 'कपिल डेविल्स धर्मशाला में।'

आपको बता दें कपिल देव की बायोपिक से उनकी बेटी अमिया भी डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फिल्म से असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में डेब्यू करने जा रही हैं। वह '83' के डायरेक्टर कबीर खान को असिस्ट करेंगी।

कबीर खान की फिल्म 83 के बाद रणवीर सिंह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, विक्की कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement