A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के लिए नहीं बल्कि इस बड़ी हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की 'भारत'

शादी के लिए नहीं बल्कि इस बड़ी हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की 'भारत'

क्वांटिको' से चर्चित हुईं अभिनेत्री प्रियंका हाल ही में 'ए किड लाइक जेक' में नजर आईं। इसमें जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स भी थे।

<p>सलमान-प्रियंका</p>- India TV Hindi सलमान-प्रियंका

लॉस एंजेलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत को अलविदा कह दिया। फिल्म के लिए सलमान खान शूट भी कर चुके थे लेकिन अचानक प्रियंका ने इस फिल्म को छोड़ दिया। खबर आने लगी कि प्रियंका ने निक जोनस से शादी के लिए यह फिल्म छोड़ी है। लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो चौंकाने वाली है। प्रियंका चोपड़ा ने भारत छोड़ने के बाद अब  एक और हॉलीवुड फिल्म में नजर काम करने के लिए तैयार हैं। वह 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' में क्रिस प्रैट की प्रेमिका के रूप में दिखेंगी।

वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, यूनिवर्सल के बड़े बजट वाली फिल्म में प्रियंका और प्रैट की कैमिस्ट्री दिखाई देगी। 'क्वांटिको' से चर्चित हुईं अभिनेत्री प्रियंका हाल ही में 'ए किड लाइक जेक' में नजर आईं। इसमें जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स भी थे।

इससे पहले प्रियंका 'बेवॉच' में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आई थीं। प्रियंका जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में वह रेबेल विल्सन के साथ दिखेंगी।

इसे भी पढ़ें-

प्रियंका के भारत छोड़ने से बौखलाए सलमान खान, कहा- अब कभी नहीं करूंगा साथ काम

प्रियंका के भारत छोड़ने की खबर पर सलमान के पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

प्रियंका के भारत से बाहर होने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दिया साड़ी पहनकर ऑडिशन, देखिए मजेदार वीडियो

​प्रियंका के जाने के बाद सलमान ने भारत में कटरीना का किया स्वैग से स्वागत

प्रियंका और निक कर चुके हैं सगाई, जानिए कब है शादी

Latest Bollywood News