A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने ऋतिक रोशन से कहा - मेरी कहानी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया

प्रियंका चोपड़ा ने ऋतिक रोशन से कहा - मेरी कहानी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया

दोनो कलाकारों ने 2006 की रोमांस-एक्शन सुपर हीरो फिल्म, 'क्रिश' में अभिनय किया था। क्रिश को भारत के पहले सुपर हीरो के रूप में देखा गया था और फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई थी।

प्रियंका चोपड़ा,ऋतिक रोशन- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE FILM GRAB प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन

प्रियंका चोपड़ा जोनास और ऋतिक रोशन के बीच सोशल मीडिया पर एक इंटरएक्शन देखा गया है। दोनो कलाकारों ने 2006 की रोमांस-एक्शन सुपर हीरो फिल्म, 'क्रिश' में अभिनय किया था। उस समय, क्रिश को भारत के पहले सुपर हीरो के रूप में देखा गया था और फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई थी। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने व्यक्तिगत रूप से ऋतिक रोशन के लिए अपनी ऑटोबायोग्राफी भेजी है और अभिनेता ने प्रियंका के इस प्यारे से जेस्चर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वॉर अभिनेता ने प्रियंका की किताब की एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "अनफिनिश्ड। अनस्टॉपएबल। अपनी तरह का इकलौता। बधाई हो पीसी! ऑस्कर नोम केवल शुरुआत है। अभी और आगे जाना है! ईश्वप आपको और अधिक शक्ति दे.''

Image Source : Instagram/@priyankachopraप्रियंका चोपड़ा ने ऋतिक रोशन की स्टोरी को शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने ऋतिक रोशन को इस पोस्ट के लिए शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा, ''मेरी कहानी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।''

इस साल ऑस्कर में द व्हाइट टाइगर को बेस्ट एडाप्टेड स्क्रीनप्ले श्रेणी में नामित किया गया है अपनी स्टोरी पोस्ट में ऋतिक रोशन इस बात का जिक्र करते नजर आए। फिल्म के बारे में प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके म्यूजिशियन पति, निक जोनास ने इस साल अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकन की घोषणा की थी।

व्हाइट टाइगर की  प्रमुख भूमिकाओं में प्रियंका चोपड़ा जोनास, राजकुमार राव और आदर्श गौरव हैं। 

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार ने कहा 'तेरी मिट्टी' एक एहसास है, गाने ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूज

इमरान हाशमी 4 बड़ी फिल्मों के साथ आ रहे हैं फैंस के सामने

बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट

Latest Bollywood News