A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधे श्याम: 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री की फिल्म

राधे श्याम: 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री की फिल्म

 'राधे श्याम' मेगा बजट में बनी एक बड़ी फिल्म होगी, खुशी की बात ये है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

radhe shyam, prabhas, pooja hegde, bhagyashree- India TV Hindi Image Source : @T-SERIES  प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री की फिल्म है 'राधे श्याम'

प्रभास की अगली फ़िल्म 'राधे श्याम' का मोस्ट अवेटेड फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म का नाम भी डिसाइड हो गया है। प्रभास की इस फिल्म को प्रभास 20 नाम से प्रमोट किया जा रहा था, लोग बेसब्री से इस फिल्म के टाइटल और लुक का इंतजार कर रहे थे। आज फैन्स का इंतजार खत्म हो गया, और फिल्म का पहला लुक सामने आ गया। 'राधे श्याम' मेगा बजट में बनी एक बड़ी फिल्म होगी, खुशी की बात ये है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी।

पोस्टर में पूजा रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं, वहीं प्रभास क्रीम कलर के सूट में नजर आए। दोनों पोस्टर के बीचो बीच एक दूसरे का हाथ थामे खड़े हैं। प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"यह आपके लिए है, उम्मीद है आपको पसंद आएगा।''

टी-सीरीज़ के भूषण कुमार ने कहा- “साहो के लिए प्रभास और यूवी क्रिएशन्स की टीम के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था, हम एक बहुभाषी फिल्म के साथ अपने प्रोडक्शन का अधिक विस्तार कर सकते हैं। जब हमने एक और सहयोग पर चर्चा शुरू की, तो फिर से एक साथ काम करने के लिए राधे श्याम एकदम सही विकल्प लगा। हमारे घोषणा पोस्टर ने ही सभी को प्रत्याशित कर दिया था। इस फर्स्ट लुक लॉन्च के साथ हम फिल्म से प्रभास और पूजा की केमिस्ट्री की एक झलक साझा कर रहे हैं।"

प्रभास स्टारर में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी। 'राधे श्याम' राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है, यह फिल्म यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित है।

इसे भी पढ़ें-

'प्रभास 20' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, 'राधे-श्याम' है प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म का नाम

'प्रभास 20' फिल्म का पहला लुक पोस्टर 10 जुलाई को होगा रिलीज, भाग्यश्री -पूजा हेगड़े भी लीड स्टारकास्ट

'प्रभास20' में लीड रोल में नजर आएंगी पूजा हेगड़े, देखिए उनकी शानदार तस्वीरें

भाग्यश्री अपनी कमबैक फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास संग आएंगी नजर

'मैंने प्यार किया' के बाद भाग्यश्री ने बॉलीवुड को कह दिया था अलविदा, ऐसी है लव स्टोरी 

Latest Bollywood News