A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर के कजिन अरमान जैन पहुंचे ED ऑफिस, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

करीना कपूर के कजिन अरमान जैन पहुंचे ED ऑफिस, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

रणबीर कपूर और करीना कपूर के फुफेरे भाई अरमान जैन प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंचे हैं। हाल में ही उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था। 

करीना कपूर के कजिन अरमान जैन पहुंचे ED ऑफिस, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THEREALARMAANJAIN करीना कपूर के कजिन अरमान जैन पहुंचे ED ऑफिस, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

रणबीर कपूर और करीना कपूर के फुफेरे भाई अरमान जैन  प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंचे हैं। हाल में ही उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था। अरमान जैन के ऊपर कथित मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है।

रणवीर शौरी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, एक्टर ने खुद को किया क्वारंटीन

इस मामले में पहले शिवसेना के एमएलए प्रताप सरनायक और बाद में प्रताप  के बेटे विहंग सरनायक से भी पूछताछ कर  चुकी है। अरमान जैन विहंग सरनायक के करीबी बताए जाते हैं और विहंग की अरमान के साथ व्हाट्सएप चैट के आधार  पर ही ईडी ने आदर जैन को समन जारी किया है।   ईडी ने अभिनेता राजीव कपूर के निधन के कुछ घंटे पहले ही अरमान जैन के आवास पर छापा मारकर छानबीन की थी। जांच के दौरान ईडी तो निजी फॉर्म से जुड़े कथि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अरमान जैन के लिंक के सबूत मिले थे। 

आपको बता दें कि तीन दिन पहले ही ईडी प्रताप सरनायक और उनके बेटे विहंग सरनायक के मुंबई स्थित आवासों की छानबीन भी कर चुकी है। करीब 175 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में टॉप्स ग्रुप्स के प्रमोटरों और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 

करीना कपूर की ननद के पोस्ट से बढ़ी फैंस की बेचैनी, पूछा: फिर बेटा हुआ क्या?

अरमान की बात करें तो वो राजकपूर की बेटी रीमा जैन और मनोज जैन के बड़े बेटे हैं। इनके छोटे भाई का नाम आदर जैन है। अरमान जैन यूं तो तो बिजनेस मैन हैं लेकिन परिवार की लाइन पर चलकर वो 2014 में एक फिल्म में हीरो बन चुके हैं। फिल्म का नाम था 'लेकर हम दीवाना दिल'। फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और अरमान ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया था।

Latest Bollywood News