A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस वजह से राजपाल यादव नहीं आएंगे आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर

इस वजह से राजपाल यादव नहीं आएंगे आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर

राजपाल यादव के हाथ से आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' हाथ से निकल गई है। यह फिल्म उनके हाथ से जाने के पीछे यह वजह है।

Rajpal yadav- India TV Hindi Rajpal yadav

'चुप चुप के', 'भूल भूलइया' जैसी फिल्मों से लोगों को हंसाने वाले राजपाल यादव(Rajpal yadav) के लिए परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। वह जेल से बाहर तो आ गए हैं मगर उनके हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई है। राजपाल यादव के हाथ से आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' हाथ से निकल गई है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर की फिल्म ड्रीम गर्ल से राजपाल यादव को हटा दिया गया है। फिल्म में राजपाल यादव का अहम रोल था। उन्होंने फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया था मगर जेल जाने की वजह से वह शूटिंग नहीं कर पाए और उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है।
 
आपको बता दें नवंबर 2018 में राजपाल यादव को 3 महीने की सजा सुनाई गई थी। यह सजा 5 करोड़ का लोन ना चुका पाने की वजह से मिली थी। उन्होंने 2010 में फिल्म बनाने के लिए 5 करोड़ का लोन लिया था। यह फिल्म 2012 में रिलीज भी हुई थी मगर यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही और राजपाल यादव लोन नहीं चुका पाए।

राजपाल यादव इससे पहले भी कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं। पिछले साल अप्रैल में चेक बाउंस होने के केस में दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने उन्हें 6 महीने जेल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद जमानत पर वह इस मामले में बाहर आ गए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान की बढ़ती नजदीकियों से अनन्या पांडे हैं नाराज़?

रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट के रिलेशन पर बोलीं सोनी राजदान- वो खुश है तो मैं भी खुश हूं

Latest Bollywood News