Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रेसलर से पंगा लेना राखी सावंत को पड़ा भारी, कमर में लगी ऐसी चोट अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

रेसलर से पंगा लेना राखी सावंत को पड़ा भारी, कमर में लगी ऐसी चोट अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली ने बताया कि जोर से नीचे गिरने से राखी सावंत की कमर में चोट आ गई है। 

<p>राखी सावंत</p>- India TV Hindi राखी सावंत

मुंबई: राखी सावंत का दूसरा नाम है ड्रामा क्वीन, इस बार मिस कॉन्ट्रोवर्सी ने कुछ ऐसा किया कि उनकी कमर ही टूट गई। महिला रेसलर रोबेल का चैलेंज एक्सेप्ट करके राखी सावंत घुस गई रिंग में लेकिन रोबेल ने ऐसा पटक के मारा कि राखी सावंत उठ ही नहीं पाईं। करीब 5 से 7 मिनट तक राखी सावंत रिंग में तड़पती रहीं। पहले तो लोग समझ नहीं पाएं लेकिन जब लगा कि राखी अब उठ नहीं पा रही हैं तो उन्हें कंधे के सहारे ले आकर अस्पताल पहुंचाया गया।

चलिए हम आपको बताते हैं हुआ क्या। दरअसल पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में रविवार को एक दिवसीय सीडब्ल्यू चैंपियनशिप देखने के लिए काफी पब्लिक एकत्र हुई थी। इस मौके पर द ग्रेट खली समेत कई रेसलर पहुंचे हुए थे। इस दौरान महिला रेसलर रोबेल जब रिंग में पहुंची तो उन्होंने महिलाओं को ललकारा कि क्या कोई उन्हें टक्कर दे सकता है। उन्होंने कहा कि क्या पंचकूला में मौजूद किसी महिला में हिम्मत है कि वो मेरा मुकाबला कर सके। इस पर राखी सावंत कूद पड़ी। उन्होंने कहा कि वो चैलेंज एक्सेप्ट करेंगी लेकिन उन्हें पहले मेरे साथ डांस चैलेंज एक्सेप्ट करना होगा। रोबेल मान गईं उन्होंने राखी के साथ एक गाने पर डांस किया। जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को उठाया और कंधे से नीचे फेंक दिया। राखी सावंत को चोट लग गई और उन्हें जीरकपुर के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

राखी सावंत

राखी सावंत करीब 8 मिनट तक रिंग में पड़ी रहीं। वहां कुछ आर्टिस्ट गाने पर परफॉर्म भी कर रहे थे, लेकिन जब गाना खत्म होने के बाद भी राखी सावंत नहीं उठीं तो लोगों को शक हुआ। इसके बाद रेफरी उनके पास पहुंचा और आयोजकों को बताया कि राखी को चोट लग गई है। लोग फिर वहां पहुंचे और राखी को कंधे के सहारे रिंग से बाहर ले आए। चोट लगने की वजह से राखी सावंत चल नहीं पा रही थीं। उनके पैर में दिक्कत थी, कमर में भी चोट आई थी। इसके बाद दो लोगों ने राखी सावंत को गाड़ी तक छोड़ा।

राखी सावंत

अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली ने बताया कि जोर से नीचे गिरने से राखी सावंत की कमर में चोट आ गई है। उन्हें रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है। डॉक्टरों ने राखी को बेड रेस्ट करने को कहा है।

कहीं ये पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

राखी सावंत को चोट लगने से कुछ लोग तो चिंतित थे वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह ड्रामा क्वीन राखी सावंत का पब्लिसिटी स्टंट है, क्योंकि उन्हें बस न्यूज में बने रहना होता है, इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहती हैं।

राखी सावंत

Also Read: 

केदारनाथ का दूसरा पोस्टर रिलीज

इटली में शुरू हुई रणवीर-दीपिका की शादी की तैयारी

 

Latest Bollywood News