A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेकी की राह पर रकुलप्रीत सिंह, जुटा रही हैं कोविड रोगियों के लिए फंड

नेकी की राह पर रकुलप्रीत सिंह, जुटा रही हैं कोविड रोगियों के लिए फंड

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने देश में कोविड रोगियों की मदद के लिए एक धन जमा करने के लिए अभियान की घोषणा की है। वह लोगों से योगदान करने का आग्रह कर रही है।

Rakulpreet singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAKULPREET SINGH रकुलप्रीत सिंह जुटा रही हैं कोविड रोगियों के लिए फंड

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने देश में कोविड रोगियों की मदद के लिए एक धन जमा करने के लिए अभियान की घोषणा की है। वह लोगों से योगदान करने का आग्रह कर रही है, ताकि वे ऑक्सीजन की आपूर्ति के प्रावधान को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और सिलेंडर के माध्यम से और उनकी रिफिलिंग इसके अलावा लाइव सेविंग उपकरण की भी मदद कर सकें।

रकुल प्रीत के मुताबिक "यह हमारे देश की वर्तमान दुर्दशा को देखने के लिए विनाशकारी है। हर दिन हम ऑक्सीजन, बेड्स, दवाओं और बहुत अधिक की कमी के कारण संघर्ष कर रहे लोगों की दिल दहला देने वाली कहानियां सुनते हैं। हमारे फंड जमा करने का उद्देश्य ऑक्सीजन की आपूर्ति और जीवित उपकरणों की आपूर्ति के साथ जमीनी स्तर पर सहायता और राहत प्रदान करना है।" 

रकुल प्रीत ने लोगों से योगदान देने का आग्रह किया और कहा कि छोटी मात्रा में भी बहुत कुछ हो जाएगा।

"हम सभी से 100 रु देने का अनुरोध कर रहे हैं और अगर लोग इससे ज्यादा कर सकते हैं तो उनका स्वागत है, लेकिन 100 रु का योगदान बहुत आगे बढ़ जाएगा। इसलिए, इन कोशिशों के समय में जब हम असहाय महसूस कर रहे हैं, तो मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वे थोडा- बहुत ही योगदान करें।"

यहां पढ़ें

सलमान खान ने 'राधे' की रिलीज से पहले फैंस से की अपील, 'नो पाइरेसी प्लीज'

कोविड पेशेंट्स के लिए बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

ऋतिक रोशन ने ट्विंकल खन्ना को कहा धन्यवाद, जानिए वजह

Latest Bollywood News