Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कोविड पेशेंट्स के लिए बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

अर्जुन फिलहाल स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 12, 2021 22:49 IST
arjun bijlani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARJUN BIJLANI कोविड पेशेंट्स के लिए बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी एक ऐसी पहल के साथ जुड़े हैं, जो कोविड के मरीजों को देश भर के अस्पतालों में बिस्तर खोजने में मदद करती है। वह कहते हैं कि वायरस के खिलाफ लड़ाई में हर किसी के लिए आगे आना जरूरी है। अभिनेता को इंडियाज इंटरनेशनल मूवमेंट टू यूनाइट नेशंस (आईआईएमयूएन) की फाइंड ए बेड पहल के लिए एंबेसडर के तौर पर नियुक्त किया गया है।

सलमान खान ने 'राधे' की रिलीज से पहले फैंस से की अपील, 'नो पाइरेसी प्लीज'

यह पहल 160 शहरों में 20,000 से अधिक छात्रों द्वारा शुरू की गई है। अभिनेता ने बताया, यह पहल समय की आवश्यकता है। खूंखार बीमारी से लड़ने के लिए, हम सभी को एक साथ आने और अपना योगदान देने की जरूरत है। मुझे आशा है कि यह अभियान अधिक से अधिक लोगों की मदद करेगा। इन छात्रों ने एक अविश्वसनीय काम किया है, और उन्हें मेरा पूर्ण समर्थन है।

अर्जुन ने कहा, "यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां बेड के बारे में सभी जानकारी उपलब्ध है। इसके अलावा आप अपने नजदीकी कोविड केंद्र को भी देख सकते हैं और आप एक कोविड केंद्र का निर्माण भी कर सकते हैं। मुझे खुशी है कि मैं एक एंबेसडर के तौर पर इस पहल का एक हिस्सा हूं।"

अर्जुन फिलहाल स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं। मंगलवार को इस आंदोलन के साथ एंबेसडर के तौर पर अभिनेत्री अहाना कुमरा भी जुड़ी थीं।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement