1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Khatron Ke Khiladi 11: एजाज खान, अर्जुन बिजलानी और वरुण सूद होंगे रोहित शेट्टी के रियलिटी शो का हिस्सा?

Khatron Ke Khiladi 11: एजाज खान, अर्जुन बिजलानी और वरुण सूद होंगे रोहित शेट्टी के रियलिटी शो का हिस्सा?

रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की चर्चा हर जगह है। फैंस इस शो की प्रीमियर की तारीख से लेकर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तक की हर जानकारी जानना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 25, 2021 12:33 IST
ROHIT SHETTY- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROHITSHETTY ROHIT SHETTY

मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की चर्चा हर जगह है। फैंस इस शो की प्रीमियर की तारीख से लेकर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तक की हर जानकारी जानना चाहते हैं। शो में हिस्सा लेने वालों के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं। हालिया रिपोर्ट बताती है कि बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एजाज खान, अभिनेता अर्जुन बिजलानी और मॉडल वरुण सूद को शो के लिए फाइनल कर लिया गया है।

इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट में यहां तक ​​कहा गया है कि इन तीनों ने डॉटिंग लाइन्स पर साइन किए हैं और जल्द ही शूटिंग की जगह के लिए उड़ान भरने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग अबू धाबी में होगी। हालांकि, निर्माताओं द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि या जानकारी नहीं दी गई है।

स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट में कहा गया है, "इस साल भाग लेने के लिए कई हस्तियां बातचीत हो रही हैं। हालांकि अर्जुन बिजलानी, एजाज खान और वरुण सूद ऐसे प्रतियोगी हैं जिन्होंने शो के लिए साइन कर लिया, जो निश्चित रूप से इस साल शो में हिस्सा लेंगे।"

रिपोर्ट में आगे बताया गया है, "इस शो की शूटिंग अगले महीने अप्रैल में होने वाली है। यदि सभी योजना के अनुसार पूरी टीम के साथ टीम 15 अप्रैल को 25 मई तक शूटिंग वेन्यु अबू धाबी तक पहुंच जाएगी। हालांकि, अभी लोकेशन पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।"

उनके अलावा, अन्य नाम भी हैं जो इस जिनके शो में हिस्सा की अटकले हैं। इन नामों शामिल हैं- राहुल वैद्य, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, एरिका फर्नांडिस और शेफाली जरीवाला।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X