A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब PM मोदी और योगी आदित्यानाथ की तुलना करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

जब PM मोदी और योगी आदित्यानाथ की तुलना करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

योगी आदित्यनाथ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। बॉलीवुड हस्तियां भी जमकर उनपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं। अब इस लिस्ट में फिल्मकार राम गोपाल वर्मा का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने हाल ही नें योगी और मोदी को लेकर...

yogi- India TV Hindi yogi

नई दिल्ली: हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री चुने गए योगी आदित्यनाथ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। बॉलीवुड हस्तियां भी जमकर उनपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं। हाल ही में फिल्मकार शिरीष कुंदर और ट्विंकल खन्ना ने उन पर निशाना साधा है। लेकिन जहां एक जहां एक तरफ योगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे हैं वहीं कुछ हस्तियां ऐसी भी हैं, जो उनकी प्रशंसा करते नहीं थकतीं। इन्हीं में से एक हैं फिल्मकार राम गोपाल वर्मा। उन्होंने हाल ही में योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक दूसरे के साथ तुलना कर डाली है।

उन्होंने हाल ही में ट्वीट करते हुए कहा है कि, "योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छे हैं। मुझे लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से बेहतर हैं। मुझे उम्मीद है अगली बार वह देश के प्रधानमंत्री होंगे।"

इसके बाद उन्होंने अपने अगले ट्वीट में अमेरिकी राषट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा, "वह कुछ हासिल कर पाएं या नहीं, लेकिन मीडिया यह जरूर सुनिश्चित करेगी कि ट्रंप अमेरिकी राजनीतिक इतिहास में सबसे बड़े मजाक के तौर पर याद किए जाएंगे।"

बता दें कि राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। पिछले दिनों उन्हें सनी लियोन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उनके इस ट्वीट के कारण उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी गई थी। राम गोपाल वर्मा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'सरकार 3' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Latest Bollywood News