A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी को क्यों कहा 'चमत्कार'?

राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी को क्यों कहा 'चमत्कार'?

कौन कल्पना कर सकता था कि एक छोटी-सी लड़की भारतीय पर्दे की इतनी बड़ी सुपरस्टार बनेगी। श्रीदेवी चमत्कार हैं।"

ramu- India TV Hindi Image Source : PTI ramu

चेन्नई: श्रीदेवी को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले  फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर श्रीदेवी का जिक्र किया है। रामू ने ट्विटर पर अभिनेत्री श्रीदेवी की फोटो साझा करते हुए उन्हें एक 'आश्चर्य' बताया। रामू ने श्रीदेवी के बचपन की तस्वीर साझा की है जिसमें श्री अपने मम्मी पापा के साथ हैं। उन्होंने इस पर हैरानी जताई कि कैसे यह छोटी सी लड़की भारतीय सिनेमा की सुपरस्टार बन गई।

वर्मा ने ट्विटर पर कहा, "कौन कल्पना कर सकता था कि एक छोटी-सी लड़की भारतीय पर्दे की इतनी बड़ी सुपरस्टार बनेगी। श्रीदेवी चमत्कार हैं।"

आपको बता दें रामगोपाल वर्मा श्रीदेवी को लेकर पहले भी विवादों में रह चुके हैं। रामू ने अपनी आत्मकथा 'गन्स एंड थाइज' में पूरा एक अध्याय श्रीदेवी के नाम किया है। किताब के नाम के पीछे रामू ने तर्क दिया था कि फिल्म 'दीवार' में अमिताभ के हाथ में पकड़ी 'गन' और फिल्म 'हिम्मतवाला' में श्रीदेवी की 'जांघ' देखकर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आने की प्रेरणा मिली थी। 

इतना ही नहीं एक कार्यक्रम में राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी के लिए अपने प्रेम का इजहार करते हुए कहा था कि 'यह प्रेम का आकर्षण था। मैं उत्साहित था लेकिन यह मेरी फीलिंग्स थी। जो किसी के लिए भी हो सकती है चाहे वह कोई सामान्य व्यक्ति हो या सेलिब्रिटी हो, आप उस फीलिंग्स का बहुत आनंद उठाते हैं, यह किसी नशे जैसा है।' 

पुस्तक में रामगोपाल ने ये भी लिखा था कि वह उनके पति बोनी कपूर को माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, 'श्रीदेवी को बोनी के घर में चाय बनाते देखकर मैं बहुत निराश हुआ था। मैं उन्हें माफ नहीं करूंगा क्योंकि उन्होंने परी को स्वर्ग से रसोई में ला दिया।' 

श्रीदेवी और वर्मा साथ में तेलुगू फिल्में 'क्षणा क्षणं' और 'गोविंदा गोविंदा' में काम कर चुके हैं। वर्मा फिलहाल अपनी 'सरकार 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जबकि श्रीदेवी की आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 'मॉम' है।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News