Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कपिल के शो में वापस लौटने की खबर पर सुनील ग्रोवर की मुहर, कहा ‘पैसा नहीं है वजह’

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद खत्म होता दिख रहा है। हमने आपको पहले ही बताया था कि सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने के लिए हामी भर दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 06, 2017 7:01 IST
Sunil Grover and Kapil Sharma- India TV Hindi
Sunil Grover and Kapil Sharma

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद खत्म होता दिख रहा है। हमने आपको पहले ही बताया था कि सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने के लिए हामी भर दी है। खबर थी कि सुनील फीस बढ़ाकर शो करने के लिए राजी हो गए हैं और 7 अप्रैल को वो आने वाले एपिसोड की शूटिंग भी करेंगे। सुनने में आया था कि सुनील ने शो में लौटने के लिए सैलरी डबल करने की डिमांड की थी, जिसे चैनल ने मान ली।

लेकिन अब इस खबर पर सुनील ग्रोवर ने चुप्पी तोड़ी है। सुनील ने एक ट्वीट करके सफाई दी है कि वो पैसे के लिए शो में वापसी नहीं कर रहे हैं। सुनील ने ट्विटर पर लिखा है, ‘मेरा इरादा सम्मान के साथ लोगों का मनोरंजन करना है। मेरे लिए सिर्फ पैसा एक वजह नहीं है कि मैं किसी काम को करूं या फिर ना करूं।‘

सुनील के इस ट्वीट से यह तो साफ हो गया है कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौट रहे हैं, और शो के एपिसोड की शूटिंग की खबर भी सच है। वैसे भी सुनील के लिए शो छोड़ना आसान नहीं था। क्योंकि 23 अप्रैल तक सुनील ग्रोवर का सोनी चैनल के साथ बॉन्ड है। अगर वह बॉन्ड तोड़कर शो छोड़ते तो उन्हें चैनल को अच्छी खासी रकम चुकानी पड़ती।

बता दें, सुनील के जाने के बाद कपिल शर्मा ने तीन एपिसोड शूट किए हैं। लेकिन वो एपिसोड बुरी तरह असफल साबित हुए। न ही शो को टीआरपी मिली न ही दर्शकों का प्यार। यूट्यूब पर जब ये शो अपलोड किए गए तो शो को हजारों डिस्लाइक्स मिले थे, जो लाइक्स की तुलना में कहीं ज्यादा थे।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई 16 मार्च को एयरइंडिया की दिल्ली-मेलबर्न फ्लाइट में हुई थी। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और बाकी कलाकारों के साथ बदतमीजी की और उन्हें बुरा भला कहा। जिसके बाद सुनील ग्रोवर समेत शो के अन्य कलाकारों ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया। कपिल इन दिनों राजस्थान मे अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग कर रहे हैं। वहां से लौटने के बाद वो सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर 7 अप्रैल को ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए शूटिंग करेंगे।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement