A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त के लुक में नजर आए रणबीर कपूर

संजय दत्त के लुक में नजर आए रणबीर कपूर

रणबीर कपूर पिछले काफी समय से संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए कास्ट को लेकर काफी सवाल उठाए गए थे। लेकिन अब लगता है कि...

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Ranbir Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर पिछले काफी समय से संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए कास्ट को लेकर काफी सवाल उठाए गए थे। लेकिन अब लगता है कि फिल्म के लिए रणबीर का चुनाव काफी ध्यान में रखते हुए किया गया है। दरअसल हाल ही में फिल्म की शूटिंग से रणबीर के लुक की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। इसमें वह बिल्कुल वैसे दिख रहे हैं जैसे कुछ सालों पहले संजय दत्त हुआ करते थे।

इसे भी पढ़े:- 

इस तस्वीर को देखकर आप काफी हैरान हो जाएंगे। दुबली पतली छवि और लंबे बालों के साथ रणबीर ने इस फिल्म के लिए पूरी तरह से अपना लुक संजय दत्त जैसा कर लिया है। इस तस्वीर को एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

जहां एक तरह संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाई जा रही है वहीं वह खुद भी बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए अब बिल्कुल तैयार हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म की कहानी एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द गिर्द ही घूमती है। फिल्म में अदिति राव हैदरी, संजय दत्त की बेटी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। यह एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है।

Latest Bollywood News