Sunday, May 19, 2024
Advertisement

BMC Election: रेखा से अनुष्का तक इन हस्तियों ने डाला वोट

मंगलवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के लिए मतदान किए जा रहे हैं। इसमें हमारे बॉलीवुड सितारों से खूब बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। सिनेमाजगत के कई हस्तियों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। दिग्गज अदाकारा रेखा व गुलजार के साथ ही रणवीर सिंह, अनुष्का...

India TV Entertainment Desk
Published on: February 21, 2017 16:36 IST
rekha anushka- India TV Hindi
rekha anushka

मुंबई: मंगलवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के लिए मतदान किए जा रहे हैं। इसमें हमारे बॉलीवुड सितारों से खूब बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। सिनेमाजगत के कई हस्तियों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। दिग्गज अदाकारा रेखा व गुलजार के साथ ही रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा जैसे फिल्म कलाकार मतदान केंद्र पर वोट करते हुए देखे गए। बॉलीवुड हस्तियों ने पूरे उत्साह के साथ मतदान में हिस्सा लिया। बॉलीवुड दिग्गजों ने ऊंगली पर लगे स्याही के निशान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं और अन्य लोगों से भी मतदान की अपील की।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म निर्देशक जोया अख्तर ने संवाददाताओं से कहा, “एक मुंबईकर के रूप में मैं साफ-सुथरी मुंबई में रहने की उम्मीद करती हूं। लोगों को पेड़ काटना रोकना चाहिए और समुद्र में कूड़ा फेंकने से बाज आना चाहिए। मैं अपने साथी कलाकारों से कहना चाहती हूं कि भले ही हम सब अपने-अपने काम में व्यस्त हैं, लेकिन हमें कुछ समय निकालकर मतदान करना चाहिए।"

कुर्ता-पायजामा पहने गुलजार भी मतदान केंद्र पर मतदान करते दिखे। उन्होंने कहा, "मैंने नोटिस किया कि काफी तादाद में युवा यहां मतदान कर रहे थे। मैं इस बात से खुश हूं कि हमारी भावी पीढ़ी चिंतित है और शहर की जिम्मेदारियां ले रही है। कई महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, जिनपर ध्यान देने की जरूरत है। मुझे लगता है कि चुनाव के बाद उनका निपटारा होगा।"

श्रद्धा कपूर, सुभाष घई, जॉन अब्राहम, परेश रावल, वरुण धवन, कैलाश खेर, श्रुति सेठ तथा किरण राव ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। अनुष्का ने ट्वीट किया, "सुबह की शुरुआत मैंने वोट डालने के साथ की। देश और उसकी तरक्की के लिए मतदान करना हमारा कर्तव्य है। कृपया घर से बाहर निकलिए और मतदान कीजिए। वोट कर महाराष्ट्र।"

श्रद्धा ने लिखा, "मतदान किया। कृपया अपने अधिकार का इस्तेमाल कीजिए और मतदान कीजिए।" फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा तथा गोल्डी बहल हालांकि मतदान नहीं कर पाए। सिन्हा ने ट्वीट किया, "साल 2014 में मतदान किया था। इस साल मतदाता सूची में नाम नहीं था। वोट नहीं दे सका।" बहल ने कहा, "एक घंटे तक मतदान का प्रयास किया, लेकिन बेकार रहा। बीएमसी चुनाव, परेशानी भरा काम। अंतत: बिना वोट डाले वापस लौटना पड़ा। शर्मनाक।"

कुछ फिल्मी हस्तियां पूर्व के कार्यक्रमों के कारण शहर में नहीं हैं। अजय देवगन और इमरान हाशमी जोधपुर में 'बादशाहो' की शूटिंग कर रहे हैं, अक्षय कुमार फिल्म 'नाम शबाना' को प्रोमोट करने के लिए नोएडा में हैं। जबकि अभिनेत्री कंगना रणौत फिल्म 'रंगून' को प्रोमोट करने के लिए दिल्ली में हैं।

जावेद अख्तर तथा शबाना आजमी बेंगलुरु में हैं। अनुपम खेर केपटाउन में एक टेलीविजन शो की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता अर्जुन कपूर लंदन में, जबकि प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement