A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की फिल्म '83' का पहला लुक पोस्टर इस अंदाज में किया गया रिलीज

रणवीर सिंह की फिल्म '83' का पहला लुक पोस्टर इस अंदाज में किया गया रिलीज

चेन्नई में रणवीर सिंह की फिल्म 83 का पहला लुक पोस्टर रिलीज किया गया। इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू मौजूद रही।

<p>83 movie</p>- India TV Hindi 83 movie

मुंबई: रणवीर सिंह की फिल्म '83' का पहला लुक रिलीज हो गया है। फिल्म के निर्माताओं ने चेन्नई में एक भव्य कार्यक्रम में फिल्म का पहला लुक जारी किया। इस दौरान फ़िल्म की पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थी। पोस्टर को बेहद शानदार अंदाज़ में लॉन्च किया गया था जहाँ टीम ने मिलकर पोस्टर का अनावरण किया गया। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पोस्टर लॉन्च का एक वीडियो भी शेयर किया है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान गबरू सॉन्ग: आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार ने सभी के सामने किया प्यार का इजहार

रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका में हैं और फिल्म से उनके लुक पोस्टर को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा, सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू के रूप में एमी विर्क, दिलीप वेंगसरकर के रूप में अदीनाथ एम कोठारे, रवि शास्त्री के रूप में धरिया करवा, सुनील वालसन के रूप में आर बद्री और पीआर मैन सिंह के रूप में पंकज त्रिपाठी का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

नए लुक के साथ अक्षय कुमार ने 'बच्चन पांडे' की नई रिलीज डेट का किया ऐलान, आमिर खान की वजह से लिया फैसला

टीम ने 1983 से कपिल देव टीम की एक रियल वेर्सिस रील फोटो भी साझा की है। फ़िल्म '83 एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो 1983 के विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है।

अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News