A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: आलिया के साथ काम करने की खुशी में रणवीर सिंह ने की ये हरकत

VIDEO: आलिया के साथ काम करने की खुशी में रणवीर सिंह ने की ये हरकत

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ काम करती हुई नजर आएगी। इस फिल्म में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब ये दोनों साथ दिखाई देंगे। अब इस बात से रणवीर सिंह इतने खुश हो गए हैं...

ranveer- India TV Hindi ranveer

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ काम करती हुई नजर आएगी। इस फिल्म में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब ये दोनों साथ दिखाई देंगे। अब इस बात से रणवीर सिंह इतने खुश हो गए हैं, कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी यह खुशी एक खास अंदाज में शेयर कर दी है। वैसे तो रणवीर अपने फैंस को हमेशा हंसाते ही रहते हैं, इस बार उन्होंने एक और ऐसी ही कोशिश की है, जिसे देखकर आप खिलखिला उठेंगे।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल रणवीर ने अपना एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक बुजुर्ग व्यक्ति की तरह नजर आ रहे हैं। इसमें वह आलिया की खूब तारीफें करते हुए देखाई दे रहे हैं। रणवीर ने एक ऐप का इस्तेमाल करते हुए यह वीडियो बनाया है। इसमें वह कहते दिखाई दे रहे हैं, आलिया मुझे बहुत पसंद है, मैंने उनकी फिल्‍म 'कपूर ऐंड सन्‍स' देखी है, जो एक पारिवारिक फिल्‍म है। मैंने 'उड़ता पंजाब' देखी है, मैंने 'डीयर जिंदगी' देखी है जिसमें शाहरुख खान भी हैं, ऑल द बेस्‍ट।"

इस फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फरहान अखतर और रितेश सिद्धवानी की 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' द्वारा प्रड्यूस की जा रही इस फिल्म को जोया को-प्रड्यूस भी कर रही हैं। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरु होगी।

रणवीर और आलिया, जोया अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'गुल्ली बॉय' में साथ काम करते हुए दिखेंगे। इस बात को घोषणा बुधवार को की गई थी।

Latest Bollywood News