Sunday, May 19, 2024
Advertisement

‘कुंग फू योगा’ के बाद अब ये होगी सोनू सूद की अगली फिल्म

सोनू सूद को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कुंग फू योगा' में मार्शल आर्ट अंतरराष्ट्रीय अभिनेता जैकी चेन के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म की से फ्री होते ही सोनू अब अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं...

India TV Entertainment Desk
Updated on: February 09, 2017 11:58 IST
sonu sood- India TV Hindi
sonu sood

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कुंग फू योगा' में मार्शल आर्ट अंतरराष्ट्रीय अभिनेता जैकी चेन के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म की से फ्री होते ही सोनू अब अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं। सोनू का कहना है कि उनकी यह फिल्म बायोपिक होगी। भारत और चीन के बीच किए गए तीन फिल्मों के समझौते के तहत बनी 'कूंग फू योगा' के बाद कौन सी फिल्म होगी? यह पूछने पर उन्होंने कहा, "मैं बायोपिक फिल्म पर काम करने की योजना बना रहा हूं।" 'कूंग फू योगा' ने चीन में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म से जुड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं उस फिल्म में अभिनय और निर्माण भी कर रहा हूं।" सूद ने कहा कि वह अपनी अगली बायोपिक फिल्म का निर्माण खुद करेंगे और यह बायोपिक फिल्म समाज कल्याण से जुड़े व्यक्ति पर आधारित होगी।

सोनू ने कहा, "मुझे लगता है एक अभिनेता के रूप में बायोपिक फिल्म में काम करना रोमांचक होगा। यह चुनौतिपूर्ण है। मुझे याद है मेरी पहली बायोपिक फिल्म भगत सिंह पर आधारित 'शहीद-ए-आजम' थी और उस समय मैं उनके परिवार से मिला था। हमें बायोपिक के लिए यह सब करना पड़ता है।"

उल्लेखनीय है कि सोनू सूद के दिवगंत पहलवान और अभिनेता दारा सिंह के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करने की खबरें आई थीं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से बायोपिक फिल्में करना चाहते थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement