A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह ने उठाई क्रिकेट वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, '83' के पोस्टर में फिर से दोहराया इतिहास का शानदार पल

रणवीर सिंह ने उठाई क्रिकेट वर्ल्ड कप की ट्रॉफी, '83' के पोस्टर में फिर से दोहराया इतिहास का शानदार पल

इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी और नीना गुप्ता सहित कई कलाकार नज़र आएंगे।

Ranveer Singh World Cup trophy 83 The Film- India TV Hindi रणवीर सिंह की फिल्म '83' का नया पोस्टर

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की अपकमिंग मूवी '83 द फिल्म' को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। इस मूवी का नया पोस्टर सामने आ गया है, जिसमें रणवीर सिंह पूर्व दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में क्रिकेट वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने एक बार फिर वो नजारा दोहरा दिया है, जब भारत ने पहली बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाई थी। यह फिल्म 1983 क्रिकेट विश्व कप की भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। 

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये है 83'। बता दें कि इसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया है, जो 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। 

साकिब सलीम ने की 83 को-स्टार रणवीर सिंह की तारीफ, कहा- बेहद प्यारे और खुले दिमाग वाले इंसान

इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, जीवा, हार्डी संधु, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, अदिनाथ कोठारी, धैर्य कारवा, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, जतिन सरना, आर बद्री, बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, पार्वती नैय्यर और अदिति आर्या भी नज़र आएंगे। 

रियल-लाइफ जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर से पर्दे पर फिल्म '83' में जोड़ी के रूप में नजर आएंगे। '83' में दीपिका, रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। रोमी देव क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की पत्नी हैं। दोनों ने  'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में भी साथ काम किया है।

रणवीर सिंह की फिल्म '83' को लेकर किए गए ट्वीट पर दीपिका पादुकोण की हुई आलोचना

इस फिल्म के अलावा रणवीर 'जयेशभाई जोरदार' में भी नज़र आएंगे। नवागंतुक लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मजेदार फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती के किरदार में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

Related Video