Friday, March 29, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह की फिल्म '83' को लेकर किए गए ट्वीट पर दीपिका पादुकोण की हुई आलोचना

फिल्म '83' 10 अप्रैल को रिलीज होगी। रणवीर सिंह इस मूवी में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। 

IANS Written by: IANS
Published on: February 24, 2020 18:05 IST
deepika padukone ranveer singh 83- India TV Hindi
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आगामी फिल्म '83' को लेकर किए गए एक ट्वीट के कारण आलोचना की शिकार हो गईं। ट्वीट में उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में लिखा है। अभिनेत्री ने अपने किरदार रोमी देव को लेकर 19 फरवरी को ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा था, जो शायद लोगों को थोड़ा पसंद नहीं आया।

दीपिका ने लिखा, "खेल के इतिहास के प्रतिष्ठित क्षणों में से एक पर बनी फिल्म में एक छोटा किरदार निभाना भी सम्मान की बात है।"

कैप्शन में अभिनेत्री ने आगे लिखा, "मैंने अपनी मां में पति के पेशेवर और व्यक्तिगत सफलता के लिए एक पत्नी के तौर पर उनकी भूमिका को बहुत करीब से देखा है और मेरे लिए 83 हर उस महिला के लिए एक है, जो अपने सपनों के आगे पति के सपनों को रखती है।"

इस पर एक यूजर ने लिखा, "सिर्फ फिल्म को प्रमोट करने के लिए पिछड़ी सोच को बढ़ावा देना। कितना दुखदायी है।"

अन्य ने लिखा, "हे भगवान, हर वह महिला जो अपने सपनों के आगे अपने पति के सपने को रखती है, और जो शुरुआत से चला आ रहा है, उसे अब रोकने की जरूरत है।"

दूसरे ने लिखा, "क्या आप अपने पति के करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपने करियर को पीछे छोड़ देंगी?"

गौरतलब है कि फिल्म '83' 10 अप्रैल को रिलीज होगी। रणवीर सिंह इस मूवी में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement