A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी 'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' के कलाकारों में हुए शामिल

राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी 'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' के कलाकारों में हुए शामिल

राशि खन्ना, जो तेलुगू फिल्मों 'अदंगा मारू', 'थोली प्रेमा', 'वेंकी मामा' और हिंदी फिल्म 'मद्रास कैफे' में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, वेब श्रृंखला 'रुद्र द एज ऑफ' के लिए बोर्ड पर आई हैं।

rashi khanna- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी 'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' के कलाकारों में हुए शामिल

मुंबई: एक्ट्रेस राशि खन्ना, जो तेलुगू फिल्मों 'अदंगा मारू', 'थोली प्रेमा', 'वेंकी मामा' और हिंदी फिल्म 'मद्रास कैफे' में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, वेब श्रृंखला 'रुद्र द एज ऑफ' के लिए बोर्ड पर आई हैं। सीरीज, जो अभिनेता अजय देवगन की डिजिटल शुरूआत का प्रतीक है, में अभिनेता अतुल कुलकर्णी भी शामिल हैं। राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित, 'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' ब्रिटिश शो 'लूथर' का आधिकारिक रूपांतरण है, जिसने वैश्विक दर्शकों से बहुत अधिक प्रशंसा प्राप्त की है। पुलिस की कहानियों पर एक आकर्षक और गहरा नया रूप, एक अद्वितीय कहानी कहने के प्रारूप और शक्तिशाली पात्रों के साथ, 'रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' को थ्रिलर और अपराध-नाटक के प्रशंसकों के लिए अवश्य देखना चाहिए।

...जब फैन बॉय रणवीर सिंह से मिले एमएस धोनी, गले मिले और साथ में खेला फुटबॉल का मैच

अपने उत्साह को साझा करते हुए राशि ने आईएएनएस को बताया, "मैं 'रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस' का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। ऐसा कुछ पाना वास्तव में दुर्लभ है जो आपको आपके कम्फर्ट जोन से बाहर धकेलता है और वास्तव में एक एक्टर के रूप में आपको चुनौती देता है। रुद्र ने मुझे वह मौका दिया। मैं बेहद उत्साहित हूं। अजय देवगन, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ सेट पर एक अद्भुत अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

किस तरह कायम हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच बेशुमार प्यार, एक्टर ने किया खुलासा

वहीं अतुल कहते हैं कि डिजिटल कंटेंट गतिशील है और इसने कहानी कहने की कला को बदल दिया है। रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस एक मनोरंजक श्रृंखला है जो निश्चित रूप से भारत में पुलिस नाटकों की शैली को बाधित करेगी। राजेश मापुस्कर के साथ परियोजना का संचालन , इस थ्रिलर पर काम करना रोमांचक होगा। श्रृंखला में एक तारकीय कलाकार भी शामिल है, और मैं इसे फिल्माने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

Kargil Vijay Diwas 2021: अक्षय कुमार से लेकर फरहान अख्तर तक इन बॉलीवुड सितारों ने किया शहीदों का याद 

'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सभी ग्राहकों के लिए आ रहा है। क्राइम ड्रामा सीरीज में अश्विनी कालसेकर और आशीष विद्यार्थी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सीरीज जुलाई के अंत तक फ्लोर पर जाएगी और इसकी शूटिंग मुंबई के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video