Thursday, April 25, 2024
Advertisement

...जब फैन बॉय रणवीर सिंह से मिले एमएस धोनी, गले मिले और साथ में खेला फुटबॉल का मैच

हाल ही में मुंबई में एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच के दौरान अभिनेता रणवीर सिंह और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक साथ नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 26, 2021 11:13 IST
Ranveer Sinhg, MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH ...जब फैन बॉय रणवीर सिंह से मिले एम एस धोनी, गले मिले और साथ में खेला फुटबॉल का मैच

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को मुंबई के एक स्टेडियम में फुटबॉल खेलते देखा गया। डिनो मोरिया, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ, रणवीर और धोनी ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का हिस्सा थे, जो भारत में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देने के दौरान चैरिटी के लिए फंड एकत्र करने के लिए मैच आयोजित करता है। दोनों एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच के दौरान गले मिलते नजर आ रहे हैं। रणवीर और क्रिकेटर एक ही टीम के लिए खेल रहे थे जबकि इब्राहिम ने विरोधी टीम की जर्सी पहनी थी।

रविवार को मैच के बाद रणवीर और धोनी को गले लगाते हुए नजर आए। तस्वीर में वे टीम के बाकी सदस्यों के साथ नियॉन ग्रीन जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। अभिनेता को मैच के दौरान एक पोनीटेल में देखे गए। पैपराज़ी ने इंस्टाग्राम पर वेन्यू से तस्वीरें शेयर की हैं।

धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। इसे लेकर रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, "एक तस्वीर का यह छोटा रत्न मेरी बेशकीमती चीजों में से एक है। इसे वर्ष 2007/08 के आसपास कर्जत के एनडी स्टूडियो में लिया गया था। मैं लगभग 22 वर्ष का था। तब मैं एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहा था। मैंने यह विशेष काम केवल इसलिए लिया क्योंकि विज्ञापन फिल्म में एकमात्र एमएस धोनी थे।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर के पास कई अन्य फिल्में रिलीज होने के लिए लाइनअप हैं। हाल ही में, अपने जन्मदिन पर, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की। फिल्म में रणवीर के अलावा दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ आलिया भट्ट के साथ एक स्टार-स्टडेड कास्ट है। फिल्म पांच साल बाद करण जौहर की निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करेंगे।

इसके अलावा, अभिनेता '83', 'सूर्यवंशी', 'जयेशभाई जोरदार', 'सर्कस' और ब्लॉकबस्टर हिट 'अन्नियान' के हिंदी रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। साथ ही, वह कलर्स के क्विज शो 'द बिग पिक्चर' की मेजबानी करके टीवी पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement