Saturday, April 20, 2024
Advertisement

किस तरह कायम हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच बेशुमार प्यार, एक्टर ने किया खुलासा

एजाज खान और पवित्रा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए प्यार भरी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस जोड़े को गायक राहुल वैद्य की शादी में एक साथ देखा गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2021 14:02 IST
Pavitra Punia - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PAVITRA PUNIA किस तरह कायम हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच बेशुमार प्यार

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में अपनी प्रेमिका पवित्रा पुनिया को ढूंढ़ने वाले अभिनेता एजाज खान ने एक सफल रिश्ते की कुंजी साझा की है और यह मजेदार है। एजाज ने एक सफल रिश्ते के लिए तर्क से आगे बढ़ने का सुझाव दिया है।

अभिनेता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, जितनी जल्दी हो सके सॉरी बोलो। भले ही आप सही हों या गलत। तर्क को भूल जाओ। कभी-कभी यह तर्क के बारे में नहीं होता है। बस कहो 'ठीक है, मुझे खेद है और बच्चे आगे बढ़ते हैं'।

45 वर्षीय अभिनेता और पवित्रा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए प्यार भरी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस जोड़े को गायक राहुल वैद्य की शादी में एक साथ देखा गया था।

अपने काम के बारे में बात करते हुए, एजाज वर्तमान में वेब-सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स के दूसरे सीजन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो एक राजनीतिक ड्रामा है। 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' सीजन 2 में सचिन पिलगांवकर, अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, संदीप कुलकर्णी और उदय टिकेकर सहित अन्य मराठी और हिंदी कलाकार भी हैं।

दूसरा सीजन अभिनेता अतुल कुलकर्णी और प्रिया बापट द्वारा निभाई गई पिता-बेटी की जोड़ी के बीच एक गतिरोध पर केंद्रित है, क्योंकि दो पात्र हिलने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि परिवार सत्ता और स्थिति के लिए झगड़ता है।

'सिटी ऑफ ड्रीम्स' सीजन 2 30 जुलाई को डिज्नी प्लास हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement