A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रवीना टंडन ने शेयर की फिल्म 'जमाना दीवाना' के सेट से थ्रोबैक तस्वीर, घुड़सवारी को लेकर कही ये बात

रवीना टंडन ने शेयर की फिल्म 'जमाना दीवाना' के सेट से थ्रोबैक तस्वीर, घुड़सवारी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह घुड़सवारी करती हुई नजर आई रही हैं।

रवीना टंडन ने शेयर की फिल्म 'जमाना दीवाना' के सेट से थ्रोबैक तस्वीर, घुड़सवारी को लेकर कही ये बात- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/OFFICIALRAVEENATANDON रवीना टंडन ने शेयर की फिल्म 'जमाना दीवाना' के सेट से थ्रोबैक तस्वीर, घुड़सवारी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अधिकतर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल में ही रवीना ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह घुड़सवारी करती हुई नजर आई रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें घुड़सवारी काफी पसंद है। 

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी 1995 की फिल्म 'जमाना दीवाना' के सेट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। रवीना ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें खुलासा किया गया कि वह मोटरसाइकिल की तुलना में घोड़ों की सवारी करने में अधिक सहज महसूस करती हैं। तस्वीरों में रवीना घुड़सवारी करते हुए दिखाई दे रही हैं।

सालों बाद मंदाकिनी ने दिया पब्लिक रिएक्शन, राम तेरी गंगा मैली के स्टार राजीव कपूर को दी अंतिम विदाई

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "थ्रोबैक जमाना दीवाना। घोड़ों के साथ बहुत काफी अच्छी हूं। वास्तव में, मैं मोटरसाइकिल की तुलना में घोड़े पर अधिक आरामदायक महसूस करती हूं।"

रवीना ने हाल में ही अपने हेयर कलर कराने की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि यह मेकओवर का टाइम है। 

दीपिका पादुकोण ने बनाई 'मोस्ट वैल्यूड फीमेल सेलेब' की लिस्ट में जगह, कई सुपरस्टार को छोड़ा पीछे 

हाल में ही एक्ट्रेस ने एक बिल्ली का वीडियो शेयर किया था। जिसमें फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं।  इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे इस अजीब बिल्ली से ज्यादा कुछ और सुंदर नहीं लगा।"

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News