1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण ने बनाई 'मोस्ट वैल्यूड फीमेल सेलेब' की लिस्ट में जगह, कई सुपरस्टार को छोड़ा पीछे

दीपिका पादुकोण ने बनाई 'मोस्ट वैल्यूड फीमेल सेलेब' की लिस्ट में जगह, कई सुपरस्टार को छोड़ा पीछे

दीपिका पादुकोण एक बार फिर 'मोस्ट वैल्यूड सेलेब' के रूप में उभरकर सामने आई हैं। दीपिका पादुकोण लगातार कई ब्रैंड की पसंदीदा सेलिब्रिटी हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 10, 2021 16:39 IST
दीपिका पादुकोण, Deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DEEPIKA PADUKONE दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में कई बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं। वहीं दीपिका कई बड़े ब्रैंड में भी नजर आती हैं। यही वजह है कि सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी 2020 पर आधारित डफ एंड फेल्प्स द्वारा जारी एक स्टडी में, दीपिका पादुकोण एक बार फिर 'मोस्ट वैल्यूड सेलेब' के रूप में उभरकर सामने आई हैं। दीपिका पादुकोण लगातार कई ब्रैंड की पसंदीदा सेलिब्रिटी हैं। 

गुड न्यूज: ताहिरा कश्यप, एकता कपूर की शॉर्ट फिल्म 'बिट्टू' ऑस्कर टॉप 10 में हुई शॉर्टलिस्ट

कई मेल एक्टर्स को भी दीपिका ने छोड़ा पीछे

अपनी किटी में बहुत सी फिल्मों और दीपिका के साथ जुड़ने वाले ब्रैंड की एक लंबी सूची के साथ, दीपिका न केवल महिला हस्तियों बल्कि कई पुरुष सुपरस्टार से भी आगे हैं।

कई लीडिंग ब्रैंड की एंबेसडर हैं दीपिका पादुकोण

एक दशक में, दीपिका ने अपने लिए काफी नाम कमाया है और यह स्पष्ट है क्योंकि दीपिका कई प्रमुख ब्रैंड की या तो एंबेसडर हैं या उनके एड में नजर आती हैं। दीपिका पादुकोण बड़ा नाम है और इसका फायदा बहुत से ब्रैंड उठाना चाहते हैं।

ऑस्कर की दौड़ से बाहर हुई मलयाली फिल्म 'जल्लीकट्टू'

सोशल मीडिया की क्वीन हैं दीपिका

दीपिका के ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुल 82 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और उनका फैन ग्रुप निश्चित रूप से काफी बड़ा है, जो उन ब्रैंड के लिए लक्षित दर्शक भी हैं जिनके साथ वह खुद को जोड़ती है और ब्रैंड निश्चित रूप से इस तरह के पुल पावर स्टार के लिए जाना पसंद करते है जो बड़ी संख्या में लोग को अपनी तरफ़ आकर्षित करते हैं, विशेषकर युवा।

हर जगह की टॉपर हैं दीपिका

ट्राई (टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया) ने उन्हें 2019 में 'मोस्ट ट्रस्टेड फीमेल सेलेब' का पुरस्कार दिया था। 

ऑनस्क्रीन या ऑफस्क्रीन हर जगह दीपिका का नाम

मेट गाला 2019 ने उनके स्टारडम को एक नए और उच्च स्तर पर पहुंचा दिया, जहां उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया था। वह कुछ वर्षों से कान में एक नियमित चेहरा भी रही हैं और वह हमेशा सभी का रुझान अपनी तरफ़ बनाये रखती है, फिर चाहे उनका लुक हो या उनके कपड़ों और वह हमेशा एक ट्रेंड-सेटर रही है जो लोगों को आश्चर्य में डाल देती है।

आने वाले दो सालों में काफी व्यस्त हैं दीपिका

प्रभास, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन समेत कई बड़े स्टार्स के साथ दीपिका की फिल्में आने वाली हैं। पैन-इंडिया परियोजना से ले कर एक बॉलीवुड की बड़ी फिल्में, दीपिका के पास सब हैं।  दीपिका शाहरुख संग पठान में नजर आने वाली हैं, इसके अलावा महाभारत, फाइटर, द इंटर्न की हिंदी रीमेक और तीन अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स के साथ, दीपिका के पास 6 बड़ी फिल्में हैं।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X