A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर रवि किशन ने रखी अपनी बात

Exclusive: अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर रवि किशन ने रखी अपनी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस मामले में जब इंडिया टीवी ने रवि किशन से बात की, रवि किशन ने ना सिर्फ मीटू पर बल्कि ड्रग्स को लेकर भी अपनी बात रखी।

रवि किशन ने कहा- जया जी अमित जी जब थे उस दौर में ड्रग्स नहीं था, फिर हम अक्षय कुमार और अजय देवगन का लॉट आया तब भी ये ड्र्ग्स नहीं था। ये अचानक 7-8 साल पहले आया और इसने अपना माकड़जाल फैलाया। इसमें करोड़ों का बिजनेस चलता है, महंगे महंगे ड्रग्स होते हैं। इंटरनेशनल माफिया जुड़ा हुआ है। किसने ये दरवाजा खोला और हमारे यूथ को बताया कि इससे आप शून्य में जाते हैं और अच्छा अभिनय करते हैं। ये अध्यात्म से आता है ड्रग्स से नहीं। जो कुछ गंदी मछलियां हैं उन्हें बाहर निकालना है।

अनुराग कश्यप Vs पायल घोष LIVE: एक्ट्रेस, डायरेक्टर के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराएंगी शिकायत

रवि किशन ने मीटू पर बोलते हुए कहा- ''कोई भी लड़की सरेआम अपने आपको सोशल मीडिया में लाकर अपने खानदान और सरी दुनिया के सामने कहती है तो उसे जज करना गलत है। उनकी हिम्मत का सम्मान करिए। आप इसकी गंभीरता को समझिए। आपने अगर गलत किया है तो उसकी जांच होगी। वरना ये फैशन बन जाएगा। अगर काम के बहाने शोषण होता है तो गलत है, हम आत्मनिर्भर और सुंदर भारत देखना चाहते हैं।'' 

Exclusive: दलीप ताहिल ने कहा- बॉलीवुड में ही नहीं हर जगह यौन शोषण की समस्या मौजूद है

Latest Bollywood News