Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Exclusive: दलीप ताहिल ने कहा- बॉलीवुड में ही नहीं हर जगह यौन शोषण की समस्या मौजूद है

 दलीप ताहिल ने कहा कि सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हर जगह यौन शोषण की समस्या है, बहुत दुख की बात है कि महिलाओं को इन सबसे गुजरना पड़ता है। 

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2020 16:29 IST

मुंबई: एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर मी टू मूवमेंट के तहत यौन शोषणा का आरोप लगाया है। इस आरोप पर जब इंडिया टीवी ने मशहूर एक्टर दलीप ताहिल से बात की, तो उन्होंने कहा कि ये सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हर जगह है। दलीप ताहिल ने कहा कि सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हर जगह यौन शोषण की समस्या है, बहुत दुख की बात है कि महिलाओं को इन सबसे गुजरना पड़ता है।

अनुराग कश्यप Vs पायल घोष LIVE: एक्ट्रेस, डायरेक्टर के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराएंगी शिकायत

दलीप ने कहा- अनुराग कश्यप वाले मामले में मैं दाखिल नहीं होना चाहता हूं। ये मामला प्राइवेट है। मैं बस ये कमेंट कर सकता हूं, कि जैसे ड्रग्स है वैसे ही मीटू की समस्या हर जगह है। बॉलीवुड में है, कॉरपोरेट वर्ल्ड में हैं। जब मीटू मूवमेंट शुरू हुआ था तब मीडिया के भी लोगों का नाम आया था। फिल्म इंडस्ट्री में तो आपके पास ना बोलने का मौका है लेकिन बिजनेस और कॉरपोरेट में तो आप फंस जाते हैं। लेकिन किसी इंडुविजुअल पर मैं कमेंट नहीं करना चाहता हूं। जो भी इंडस्ट्री में हो रहा है उसकी जांच होनी चाहिए।

ड्रग्स को लेकर दलीप ताहिल ने कहा- हर जगह ड्रग्स की समस्या है। देशभर में जहां भी ड्रग्स की समस्या है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन ये कहना गलत होगा कि 99 प्रतिशत ड्रग्स लेते हैं। बुराई हर जगह है सिर्फ बॉलीवुड में नहीं हर जगह ड्रग्स की समस्या है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement