Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

अनुराग कश्यप ने यौन शोषण के आरोपों को बताया बेबुनियाद, कही ये बात

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने लगे यौन शोषण के आरोप पर सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया- थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2020 8:10 IST
anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANURAGKASHYAP10 अनुराग कश्यप

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है। पायल के इस आरोप का अनुराग कश्यप ने जवाब दिया है। उन्होंने कई सारे ट्वीट करके अपनी बात रखी है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया-क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में । चलो कोई नहीं ।मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।

अनुराग ने अगले ट्वीट में लिखा-बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए। मैडम दो शादियाँ की हैं,अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है , वो भी क़बूलता हूँ । चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है , या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं , या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस , अकेले में या जनता के बीच।

फिल्ममेकर ने अगले ट्वीट में कहा- मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ । बाक़ी जो भी होता है देखते हैं । आपके विडीओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं , बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार ।आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफी।

अनुराग कश्यप ने बताया कि उन्हें चुप रहने के लिए फोन आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया- अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है । बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा । यह भी पता है कि पता नहीं कहाँ कहाँ से तीर छोड़ें जाने वाले हैं । इंतेज़ार है ।

आपको बता दें पायल घोष ने ट्वीट किया था-"अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरह से मुझ पर फोर्स किया।" पायल ने पीएमओ इंडिया और पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा, "इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस क्रिएटिव इंसान के पीछे छिपे हुए राक्षस को देखने दिखाइये। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान पहुंच सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मदद कीजिए।"

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पायल का सपोर्ट करते हुए पायल के ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा, "हर आवाज मायने रखती है।" इसके साथ कंगना ने #MeToo और #ArrestAnuragKashyap भी लिखा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement