Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अनुराग कश्यप के घर पर उस दिन क्या हुआ था, पायल घोष ने सुनाई पूरी आपबीती

अभिनेत्री ने 2014 में हुई घटना के बारे में खुलासा किया। साथ ही ये भी बताया कि वो इतने सालों तक चुप क्यों रहीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2020 16:01 IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि वह उनके सामने न्यूड हो गए थे और उन्होंने उनके साथ अंतरंग होने की कोशिश की थी।

आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में अभिनेत्री ने 2014 में हुई घटना के बारे में खुलासा किया। पायल ने बताया, "मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप ने 2014 में मेरे साथ छेड़छाड़ की थी। निर्देशक ने मुझे बताया कि जो लड़कियों उनके साथ काम करती हैं वे उनके साथ 'गाला टाइम' बिताते हैं।"

इतनी देर से चुप्पी तोड़ने को लेकर पायल ने कहा, "मैंने कई बार इस बारे में बोलना चाहा लेकिन मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मुझे चुप रहने के लिए कहा ताकि भविष्य में मुझे किसी तरह की समस्या न हो। लेकिन हमें ऐसे लोगों की बात करनी चाहिए तो अपनी पोजीशन का दुरुपयोग करते हैं।"

यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप का समर्थन करके ट्रोल हुईं तापसी पन्नू

पायल ने उस घटना को याद करते हुए कहा, "मैं उनसे यारी रोड स्थित उनके ऑफिस में मिलने गई थी। वह किसी और से बात कर रहे थे इसीलिए मैं वापस आ गई। अगले दिन उन्होंने मुझे फोन करके कहा कि मैं कुछ भी ग्लैमरस न पहनूं ताकि मैं अभिनेत्री लगूं। मैं सलवार कमीज में उनसे मिलने गई। उसने मेरे लिए खाना बनाया और मेरी प्लेट भी उठाई। मैं कुछ देर बाद वहां से चली आई, लेकिन उसने फिर से मैसेज कर मुझे आने का कहा तो मैंने मना कर दिया, क्योंकि काफी देर हो चुकी थी। फिर मुझसे पूछा कि मेरे साथ कौन रहता है।"

इसके दो या तीन दिन बाद वह फिर कश्यप से मिलीं और तभी यह घटना हुई।

पायल ने आगे कहा, "इस बार उसने मुझे अपने घर पर बुलाया। वह स्मोकिंग कर रहा था, मैं वहीं बैठी रही। कुछ देर बाद वह मुझे दूसरे कमरे में ले गया। वहां उसकी पत्नी कल्कि कोचलिन के कई जूते रखे थे, उसने मुझे वह जूते दिखाते हुए कहा कि 'मेरी पत्नी अमेरिका चली गई है। वह मुझसे नाराज है'।"

अनुराग कश्यप Vs पायल घोष LIVE: एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

पायल ने कहा, "अनुराग उस समय बॉम्बे वेलवेट पर काम कर रहे थे। उसने यह भी कहा कि लड़कियां रणबीर कपूर के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के लिए उसके साथ सोने के लिए तैयार थीं। इसके बाद अनुराग ने एक एडल्ट फिल्म देखना शुरू कर दिया। मैं डर गई। इसके बाद वह अचानक मेरे सामने न्यूड हो गया और मुझसे अपने कपड़े निकालने के लिए कहा। मैंने कहा, 'सर मैं कंफर्टेबल नहीं हूं'।"

उन्होंने आगे कहा, "अनुराग ने कहा कि मैंने जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, वे मेरे सिर्फ एक कॉल पर मेरे पास आने के लिए तैयार हैं। तब मैंने फिर से कहा कि मैं कंफर्टेबल नहीं हूं और बीमार हूं। किसी तरह मैं वहां से भागी। इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उसने कई बार मुझसे मिलने के लिए कहा। मैं आज तक वो घटना नहीं भूल पाई और वो मुझे बहुत परेशान करती है।"

बता दें कि अनुराग और कल्कि की शादी 2011 से 2015 तक चली। 2013 में उनके अलग होने की घोषणा के बाद 2015 में उनका तलाक हो गया था।

पायल ने कहा, "मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं। मेरे दोस्तों ने कहा कि पुलिस में शिकायत करो लेकिन मैंने नहीं की। बाद में मीटू कैंपेन शुरू होने के बाद भी मेरे परिवार, मैनेजर समेत इण्डस्ट्री के कई लोगों ने मुझे चुन रहने के लिए कहा क्योंकि इससे मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा। लेकिन इस पर बोलना जरूरी है।"

पायल घोष ने 2009 की तेलुगु फिल्म 'प्रायनम' से करियर शुरू किया और फिर 2011 में कन्नड़ फिल्म 'वर्षाधारे' में नजर आईं। उन्होंने 2008 में ब्रिटिश टीवी फिल्म 'शार्प्स पेरिल' में भी भूमिका निभाई, इसमें सीन बीन ने अभिनय किया था।

बॉलीवुड में उन्होंने केवल एक फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' की है, जिसमें ऋषि कपूर, परेश रावल, वीर दास, प्रेम चोपड़ा और शिल्पा शिंदे थीं।

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement