A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जर्सी', 'लीगर', 'भूल भुलैया 2', 'रामसेतु' सहित 10 फिल्मों की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें तारीख

'जर्सी', 'लीगर', 'भूल भुलैया 2', 'रामसेतु' सहित 10 फिल्मों की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें तारीख

कोरोना महामारी के कारण बड़े पर्दे पर कई बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो पाई थीं। लेकिन, शनिवार को महाराष्ट्र में सिनाघरों की ओपनिंग के ऐलान के बाद कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही हैं। देखिए लिस्ट।

bollywood films - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RONITBOSEROY/SHAHIDKAPOOR फिल्मों के पोस्टर 

महाराष्ट्र में सिनाघरों की ओपनिंग का ऐलान होने के साथ ही एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट सामने आ रही हैं। यश राज बैनर की चार फिल्मों की अनउंसमेंट के बाद अब 6 अन्य फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ गई हैं। इसमें 'जर्सी', 'मेडे', 'भूल भुलैया 2', 'लीगर', 'तड़प', हीरोपंती-2' और 'राम-सेतु' शामिल है। आईए जानते हैं इनके डीटेल्स। 

अक्षय की 'पृथ्वीराज' से रणबीर की 'शमशेरा' तक, YRF ने इन 4 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंस

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म रामसेतु की रिलीज का ऐलान हो गया है। ये फिल्म दीपावली पर आएगी। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा हैं। रामसेतु एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी कथित तौर पर भारत की सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की जड़ों को टटोलने पर आधारित है। 

विजय देवरकोंडा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म को जगन्नाध ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर इसे प्रड्यूस कर रहे हैं। एक्टर इस फिल्म से विजय देवरकोंडा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म में अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म सोमवार यानी 27 सितंबर को रिलीज हो रही है।

एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। शाहिद ने मूवी के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘जर्सी 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है'।

बता दें कि यह फिल्म इसी नाम से बनी एक तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक है, जिसमें शाहिद कपूर क्रिकेटर का रोल निभाएंगे। फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह 2007 की अक्षय कुमार और विद्या बालन की हिट मूवी 'भूल भुलैया' का सीक्वल है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। ये फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी। 

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए अपनी फिल्म 'मेडे' के रिलीज डेट की जानकारी दी है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'महाराष्ट्र में अक्टूबर में सिनेमाघरों के खुलने की खबर आखिरकार लंबे समय के बाद आ ही गई। जैसा कि पहले वादा किया गया था, मेरे निर्देशिन में बनाई गई फिल्म 'मेडे' 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। ये एक एविएशन-थ्रिलर ड्रामा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  

अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को होगी रिलीज। 

आयुष्मान खुराना की चंडीगढ़ करे आशिकी 10 दिसंबर को होगी रिलीज। 

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 इसी साल 26 नवंबर को रिलीज होगी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

रणवीर सिंह की फिल्म '83' को हरी झंडी, क्रिसमस के मौके पर की जाएगी रिलीज

जब अक्षय, अजय और रणवीर की इस तस्वीर पर DGP ने ली चुटकी तो एक्टर ने भी मजेदार अंदाज में दिया जवाब

हिंदी ही नहीं देव आनंद ने अंग्रेजी फिल्म में भी बिखेरा था अदाकारी का जलवा, 1970 में रिलीज हुई थी फिल्म

Latest Bollywood News