1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक्टर नानी ने 'जर्सी' में शाहिद कपूर के काम के लिए की तारीफ

एक्टर नानी ने 'जर्सी' में शाहिद कपूर के काम के लिए की तारीफ

नानी ने शाहिद की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनका दृढ़ विश्वास है कि शाहिद हिंदी रीमेक में सौ प्रतिशत के साथ बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2021 15:56 IST
SHAHID KAPOOR- India TV Hindi
Image Source : PR एक्टर नानी ने 'जर्सी' में शाहिद कपूर के काम के लिए की तारीफ

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में 'जब वी मेट' से 'उड़ता पंजाब' जैसी कई बेहतरीन फिल्में की हैं। अब शाहिद कपूर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं जो गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित इसी नाम की एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है। यह फिल्म एक क्रिकेटर के सच्चे धैर्य के बारे में है, फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक क्रिकेटर बाधाओं से जूझता है। हाल ही में, मूल तेलुगू संस्करण में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता नानी ने एक टैब्लॉइड के साथ बात की और बताया कि वह हिंदी रीमेक के लिए कितने उत्साहित हैं और इस दौरान उन्होंने शाहिद की प्रशंसा की। 

नानी ने कहा कि निर्देशक ने नानी को चौंका दिया जब उन्होंने कहा कि वह जर्सी के हिंदी संस्करण के अंतिम आउटपुट से कितने खुश हैं। उन्होंने कहा, "गौतम (तिन्नानुरी) ने मुझे कुछ तस्वीरें दिखाईं - और यह बहुत ही आशाजनक लग रहा है।

 आयुष्मान खुराना ने कैसे चुराया था ताहिरा कश्यप का दिल? अभिनेता के जन्मदिन पर पत्नी का खुलासा

गौतम वह है जो बहुत कम शब्दों में व्यक्त होते है, भले ही उन्हें कुछ पसंद हो। मुझे पता है लेकिन हर कोई यह नहीं कह सकता ,जब उन्हें कुछ पसंद आता है तो मैं उनके चेहरे पर देख सकता हूं। वह ज्यादा कुछ नहीं कहते, लेकिन जब गौतम ने मुझे बताया कि वह हिंदी संस्करण के प्रोडक्शन से कितने खुश हैं, तो मैं पहले से ही सोच सकता हूं कि यह कितना शानदार ढंग से सामने आया होगा।” यह साबित करता है कि गौतम और शाहिद ने मिलकर एक बढ़िया फिल्म बनाई है। 

नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की 'लव स्टोरी' का ट्रेलर जारी

नानी ने शाहिद की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनका दृढ़ विश्वास है कि शाहिद हिंदी रीमेक में सौ प्रतिशत के साथ बेहतर प्रदर्शन करेंगे। मुझे लगता है कि वह इसे और बेहतर करेंगे। वह एक शानदार कलाकार हैं और वास्तव में किरदार को खुद में उतार सकते हैं।”

Click Mania
Modi Us Visit 2021