A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती को NCB ने इन धाराओं के तहत किया गिरफ्तार, जानिए कितने साल की मिल सकती है सजा

रिया चक्रवर्ती को NCB ने इन धाराओं के तहत किया गिरफ्तार, जानिए कितने साल की मिल सकती है सजा

रिया को नडीपीसी की धारा 20बी, धारा 27, धारा 28 और धारा 29 के तहत गिरफ्तार किया गया है। अगर इन मामले में रिया दोषी पाई जाती हैं तो क्या होगा?

Rhea Chakraborty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RHEA CHAKRABORTY Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में आज रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो गई है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को तीन दिन की पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया है। रिया को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा चुका है।  रिया की गिरफ्तारी एनडीसीपी एक्ट के सेक्शन 8सी, 20 बी, 27 ए, 29 और 29 के तहत हुई है। अगर इन मामले में रिया दोषी पाई जाती हैं तो क्या होगा? 

Exclusive: CBI करा सकती है रिया चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों का पॉलीग्राफी टेस्ट

कितने साल की हो सकती है सजा

रिया को जिन धाराओं में गिरफ्तार किया गया है उनमें गांजा रखना-खरीदना, बैन हुई दवाओं को खरीदना, ड्रग्स का सेवन करना आदि शामिल है। इन मामलों में अधिकतम 10 साल की सजा का प्रावधान है।

BREAKING: ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती मेडिकल टेस्ट के लिए सायन अस्पताल रवाना

रविवार को, वह पहली बार एनसीबी के सामने पेश हुई थीं और उनसे छह घंटे की पूछताछ की गई थी। सोमवार को फिर से, एनसीबी की कम से कम दो टीमों ने उनसे आठ घंटे तक पूछताछ की थी। लगभग 19 घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले सोमवार को खुद के निर्दोष होने का दावा करने वालीं अभिनेत्री पूछताछ के बाद बांद्रा पुलिस के पास गई और सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

EXCLUSIVE: सारा अली खान संग सुशांत की थाईलैंड ट्रिप का ये वीडियो रिया चक्रवर्ती के दावे को साबित करता है गलत

5 सितंबर को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया गया और 9 सितंबर (बुधवार) तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

Latest Bollywood News