A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नए साल में फिल्मों में वापसी कर सकती हैं रिया चक्रवर्ती, डायरेक्टर रूमी जाफरी ने किया खुलासा

नए साल में फिल्मों में वापसी कर सकती हैं रिया चक्रवर्ती, डायरेक्टर रूमी जाफरी ने किया खुलासा

खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती साल 2021 में बॉलीवुड में कमबैक करेंगी।

Rhea Chakraborty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RHEA CHAKRABORTY Rhea Chakraborty

साल 2020 में रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार चर्चा में रहीं। रिया पर लगातार सवाल खड़े हुए, पूछताछ हुई और उसके बाद गिरफ्तार होने के बाद जेल भी जाना पड़ा। हालांकि अब रिया जेल से बाहर हैं और नए साल में अपने करियर पर फोकस करने की प्लानिंग कर रही हैं। 

Happy New Year 2021: 2020 को करीना से आलिया भट्ट तक इस तरह कर रहे अलविदा, देखिए सितारों के ये क्यूट पोस्ट

रिया के बॉलीवुड में वापसी को लेकर राइटर डायरेक्टर रूमी जाफरी ने जानकारी दी। रूमी ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने रिया की आगे की प्लानिंग के बारे में बताया। रूमी ने कहा- 'रिया चक्रवर्ती के लिए ये साल ट्रॉमेटिक रहा है। वैसे तो ये साल किसी के लिए अच्छा नहीं रहा लेकिन उनके लिए ट्रॉमा रहा। मिडिल क्लास परिवार से आने वाली एक लड़की एक महीने तक जेल में रहे, क्या आप इसकी कल्पना कर सकते हैं? ये उसका मोरल तोड़ने वाला है।'

2020 को करीना कपूर खान सैफ और तैमूर के साथ इस तरह कर रहीं अलविदा, शेयर की तस्वीर

रूमी ने आगे कहा- 'मैंने रिया को आश्वासन दिया है कि पूरी इंडस्ट्री उसका खुले दिल से स्वागत करेगी। हाल में मैं रिया से मिला। वो बिल्कुल शांत थी और ज्यादा किसी से बात नहीं कर रही थी। जिस दर्द से वो गुजरी है, उसके बाद उस पर इल्जाम नहीं लगाए जा सकते। अभी सब शांत हो गया है। मुझे यकीन है कि रिया कुछ ना कुछ जरूर कहेगी।' 

आपको बता दें, मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद इस केस की जांच में सीबीआई, ईडी, एनसीबी जुड़े हुए हैं। जांच पड़ताल में ड्रग्स की बात सामने आते ही रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आ गया। इसके बाद रिया और उनके भाई शौविक से पूछताछ की गई और दोनों को जेल जाना पड़ा। रिया को एक महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी जबकि शौविक को तीन महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी। 

रिया चक्रवर्ती के हिंदी सिनेमाजगत में करियर की बात करें तो इन्होंने 'मेरे डैड की मारुति' फिल्म से साल 2013 में डेब्यू किया था। इसके बाद 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'जलेबी' जैसी फिल्मों में रिया नजर आईं। 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News