A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ड्रग्स केस: जमानत खारिज होने के बाद हाईकोर्ट जाएंगे रिया, शोविक चक्रवर्ती

ड्रग्स केस: जमानत खारिज होने के बाद हाईकोर्ट जाएंगे रिया, शोविक चक्रवर्ती

मुंबई सेशंस कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित छह लोगों की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी।

रिया चक्रवर्ती - India TV Hindi Image Source : PTI रिया चक्रवर्ती की जमानत आज सेशंस कोर्ट ने रद्द कर दी

मुंबई: मुंबई की एक विशेष कोर्ट ने शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दायर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और चार अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी। यह जानकारी एडवोकेट सतीश मानशिंदे ने दी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सभी छह आरोपियों को जमानत दिलाने के लिए वह अगले सप्ताह बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं।

मानशिंदे ने मीडिया से कहा, "एक बार हमें एनडीपीएस विशेष कोर्ट के आदेश की एक प्रति मिल जाए, तो हम बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करने के बारे में अगले सप्ताह फैसला करेंगे।" आगे राहत मिलने तक रिया (28) भायकुला जेल में रहेंगी। उन्हें 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

मुंबई सेशंस कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित छह लोगों की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी। रिया चक्रवर्ती को फिलहाल भायकुला जेल में ही रहना होगा। रिया को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बुधवार को रिया की जमानत की याचिका लगाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी ने अब तक 10 गिरफ्तारियां की हैं।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहते थे अनुराग कश्यप, अब बताई वजह

सुशांत मामला: NCB के निष्कर्षों पर ED दर्ज कर सकता है नया मामला

NCB से शौविक चक्रवर्ती का कबूलनामा, सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स को लेकर खोले कई राज़

Latest Bollywood News