A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर के निधन को पूरा हुआ एक महीना, बेटी रिद्धिमा ने पिता के साथ फोटो शेयर करके लिखा इमोशनल मैसेज

ऋषि कपूर के निधन को पूरा हुआ एक महीना, बेटी रिद्धिमा ने पिता के साथ फोटो शेयर करके लिखा इमोशनल मैसेज

ऋषि कपूर के निधन को आज एक महीना हो गया है। पिता के निधन के बाद से बेटी रिद्धिमा सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

rishi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋषि कपूर और रिद्धिमा कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। वह बीते दो सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाईं थी। वह पिता के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज ऋषि कपूर के निधन को पूरा एक महीना हो जाने पर रिद्धिमा ने परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है।

फोटो में ऋषि कपूर पत्नी नीतू कपूर, दामाद भरत साहनी और नातिन समायरा के साथ मुस्कुराहते नजर आ रहे हैं। रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- दुख में ना कहें: कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन शुक्र है कि वह थे। आज एक महीना हो गया। हम आपको याद करते हैं।

Image Source : INSTAGRAMरिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

लॉकडाउन में नीतू कपूर ने काटे बेटी रिद्धिमा के बाल, शेयर की तस्वीर

रिद्धिमा कपूर अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं। देशभर में लागू लॉकडाउन की वजह से समय से मुंबई नहीं पहुंच पाईं थी। उन्होंने फेस टाइम के जरिए पिता के अंतिम दर्शन किए थे। वह दिल्ली से मुंबई बाय रोड अपनी मां और भाई के पास आई थीं। वह बीते कुछ समय से भाई और मां के पास रह रही हैं।

ऋषि कपूर के निधन पर रिद्धिमा ने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा- पापा, आई लव यू और हमेशा प्यार करेंगे। मेरे मजबूत योद्धा की आत्मा को शांति मिले। मैं आपको रोजाना याद करूंगी। काश मैं आपको अलविदा कहने के लिए आपके पास होती। हम फिर मिलेंगे पापा, आई लव यू।'

रिद्धिमा सोशल मीडिया पर पिता के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कपूर फैमिली की तस्वीर शेयर की थी।

Image Source : INSTAGRAMकपूर फैमिली

ऋषि कपूर की याद में रिद्धिमा और अरमान जैन ने शेयर की 'कपूर फैमिली' की यादगार फोटो

Latest Bollywood News