A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर का कैंसर ट्रीटमेंट खत्म होना बाकी लेकिन कुछ ही महीनों में भारत लौट आएंगे, भाई रणधीर ने दी जानकारी

ऋषि कपूर का कैंसर ट्रीटमेंट खत्म होना बाकी लेकिन कुछ ही महीनों में भारत लौट आएंगे, भाई रणधीर ने दी जानकारी

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर का ट्रीटमेंट अभी खत्म होना बाकी है, लेकिन कुछ ही महीनों के अंदर वह देश लौट आएंगे। ऋषि के 'कैंसर से मुक्त' होने की खबरों के बीच उनके भाई रणधीर ने यह कहा।

rishi kapoor and randhir kapoor- India TV Hindi rishi kapoor and randhir kapoor

मुंबई: न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर का ट्रीटमेंट अभी खत्म होना बाकी है, लेकिन कुछ ही महीनों के अंदर वह देश लौट आएंगे। ऋषि के 'कैंसर से मुक्त' होने की खबरों के बीच उनके भाई रणधीर ने यह कहा।

रणधीर ने बातचीत में कहा, "ऋषि पहले से काफी बेहतर हैं। उन्हें अपना इलाज खत्म करना होगा और अगले कुछ महीनों में वह भारत वापस आ जाएंगे।"

फिल्मकार राहुल रवैल द्वारा फेसबुक पर ऋषि के सेहत से संबंधित अपडेट देने के बाद मंगलवार को रणधीर के पास कॉल्स का सैलाब आ गया।

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने जीती कैंसर से जंग, दोस्त राहुल रवैल ने दी जानकारी

राहुल रवैल ने ऋषि के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "ऋषि कपूर (चिन्टू) कैंसर से मुक्त हैं।"

एक अज्ञात बीमारी के इलाज के लिए ऋषि कुछ महीने पहले न्यूयॉर्क गए थे। ऋषि किस बीमारी से जूझ रहे हैं इस बात पर कपूर परिवार ने चुप्पी साध रखी थी।

ये भी पढ़ें- कियारा अडवाणी पर चढ़ा रैप का बुखार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि खुद के ही काट डाले बाल.. देखें viral Video

मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर इस दौरान उनके साथ रहीं और अपने चाहने वालों के साथ अपने कुछ खास लम्हों की तस्वीरें साझा करती रहीं।

Latest Bollywood News