A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हीरो या हीरोइन के पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहता: ऋषि कपूर

हीरो या हीरोइन के पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहता: ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेचा ऋषि कपूर  ‘द बॉडी' फिल्म लेकर एक बार फिर बड़े पर्दे में नजर आएंगे। वहीं हाल में ही एक इंटरव्यू में उन्होने अपने करियर को लेकर कई बातेॆ कही।

Rishi Kapoor- India TV Hindi Rishi Kapoor

अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा कि वह ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां यह मायने नहीं रखता कि किसी फिल्म में उनका किरदार कितना लंबा है, बल्कि किरदार की अहमियत मायने रखती है और वह केवल प्रमुख किरदारों के पिता की भूमिका ही नहीं निभाना चाहते। 

हाल में आईं फिल्मों 'मुल्क' और  'कपूर एंड संस' के लिए सराहे गए अभिनेता ने कहा कि वह ऐसी भूमिकाओं की तलाश में हैं जिनका फिल्म की कहानी पर असर हो। 

ऋशि कपूर ने कहा, ''मैं सच में अपने काम से प्यार करता हूं और मैं इसे लेकर जुनूनी हूं। किरदार की लंबाई महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि मैं किसी फिल्म में हीरो या हीरोइन के पिता जैसी कोई महत्वहीन भूमिका नहीं निभाना चाहता। मैंने पहले ऐसा किया था लेकिन हर चीज से सीख मिलती है।' अब मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहता हूं जो कहानी में योगदान दें।''

सलमान खान की फिल्म अपने आप में ही एक शैली है : रणदीप हुड्डा

ऋषि कपूर  ने 1970 में आई फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने के साथ अगले साल इस उद्योग में 50 साल पूरे करेंगे। बहरहाल, 67 वर्षीय अभिनेता 'मशीन की तरह चौबीसों घंटे' काम करने में यकीन नहीं रखते।

ऋषि ने कहा कि हर कलाकार के लिए काम से अवकाश लेना बहुत जरूरी है। कपूर ने उस दौर को याद किया जब मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा जैसे अभिनेता चार-छह पालियों में काम करते थे। वह अब जीतू जोसेफ की ‘द बॉडी’ फिल्म में दिखाई देंगे। इसी नाम से स्पेनिश फिल्म का यह हिंदी रीमेक है। ‘द बॉडी’ 13 दिसंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हो रही है।

सलमान खान ने पिता सलीम खान संग पुरानी फोटो की शेयर, लिखा- हैप्पी बर्थडे डैड...

Latest Bollywood News