A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू से क्यों नाखुश हैं अभिनेता सैफ अली खान?

बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू से क्यों नाखुश हैं अभिनेता सैफ अली खान?

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। लेटेस्ट अपडेट के सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' के जरिए डेब्यू करेंगी।

sara- India TV Hindi sara

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है और पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा में हैं। लेटेस्ट अपडेट के सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदाननाथ' के जरिए डेब्यू करेंगी। सारा के इस फैसले से सभी खुश हैं लेकिन यह बात पापा सैफ को नर्वस कर रही है। 

OMG! इस अभिनेता को लेकर मां करीना के घर पहुंची सारा अली खान

जी हां, जो खबरें सामने आ रही हैं उससे तो यही लगता है सैफ अपनी बेटी के निर्णय को लेकर खुश नहीं। सैफ नहीं चाहते कि उनकी बेटी फिल्मों में आए। उनका मानना है कि सारा को फिल्मों की बजाय किसी और फील्ड में अपना करियर बनाना चाहिए। सैफ का कहना है कि ‘’मैं उसकी एक्टिंग को लेकर नर्वस नहीं हूं, बात बस इतनी सी है कि यह बहुत स्टेबल प्रोफेशन नहीं है और कोई गारंटी भी नहीं है कि आप अपना बेस्ट देने के बावजूद भी कामयाब होंगे। अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर के उतार-चढ़ाव को लेकर हर कोई चिंतित रहता है।‘’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘’कोई मां-बाप नहीं चाहेगा कि उनके बच्चों को जीवन में किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़े। मैं खुद सारा के भविष्य को लेकर परेशान हूं और उसको भी खुद समझना चाहिए कि उसने कहां और कैसी पढ़ाई की है और इसके बाद उसे क्या करना चाहिए।‘’

OMG! आधी रात को सैफ की बेटी के घर से बाहर आते दिखें ये अभिनेता 

sara

सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली हैं, इस बात का सैफ अली खान ने खुलासा किया कि वो सारा के फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने से नाखुश हैं। लेकिन सारा के डेब्यू को लेकर उनके फैंस काफी खुश हैं।   

Latest Bollywood News