Friday, April 19, 2024
Advertisement

OMG! इस अभिनेता को लेकर मां करीना के घर पहुंचीं सारा

अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों फिल्मों में अपने डेब्यू करने को लेकर जितनी चर्चा में बनी हुई हैं, उतनी सुर्खियां वह अपने लव अफेयर्स को लेकर भी बटोर रही हैं। इन दिनों उनका नाम बॉलीवुड अभिनेता...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 06, 2017 12:33 IST
sara- India TV Hindi
sara

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि सारा जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली हैं। लेकिन इससे पहले ही वह अपने लव अफेयर्स की खबरों के कारण चर्चा में आ गई हैं। दरअसल पिछले कुछ वक्त से सारा को दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ देखा जा रहा है। इन दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। अब वह एक बार फिर सोमवार को देर शाम हर्षवर्धन के साथ नजर आईं। दोनों को सारा की सौतेली मां अभिनेत्री करीना कपूर के घर से बाहर आते हुए देखा गया।

इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों अपनी कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। हर्षवर्धन कार में ड्राइवर के बराबर वाली सीट पर बैठे हुए दिख रही हैं, जबकि सारा पीछे की सीट पर बैठी हैं। दोनों यहां काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। खैर इन दोनों को इस तरह देखकर तो यह तो साफतौर पर कहा जा सकता है कि ये काफी अच्छे दोस्त हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब ये दोनों साथ दिखे थे, इससे पहले इन्हें एक डिनर डेट पर भी देखा गया था। इसके अलावा हाल ही में हर्षवर्धन को अमृता सिंह के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। इससे  यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि हर्षवर्धन वहां सारा से ही मिलने के लिए गए होंगे। हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि क्या इन दोनों के रिश्तों को अब अमृता सिंह ने भी हरी झंडी दिखा दी है।

सारा और हर्षवर्धन का रिश्ता दोस्ती से कितना आगे है यह तो वक्त के साथ ही पता चल पाएगा। गौरतलब है कि पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि सारा जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन बाद में कहा जाने लगा कि उन्हें अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेंगी।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement