A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान का ये लुक देखकर 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' का जैक स्पैरो आ जाएगा याद

सैफ अली खान का ये लुक देखकर 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' का जैक स्पैरो आ जाएगा याद

सैफ अली खान नवदीप सिंह की फिल्म हंटर में नजर आएंगे। इस फिल्म की दो तस्वीर लीक हुई है।

<p>सैफ अली खान</p>- India TV Hindi सैफ अली खान

नई दिल्ली: सैफ अली खान नवदीप सिंह की फिल्म हंटर में नजर आएंगे। इस फिल्म की दो तस्वीर लीक हुई है। इस फिल्म में सैफ नागा साधू का रोल करेंगे जो किसी बात किसी बात को लेकर लोगों से बदला लेते हुआ नजर आएगा। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। इस फिल्म की सेट से सैफ अली खान की कई फोटो लीक हुई है। सैफ की लुक की बात करें तो जो भी फोटो लीक हुई है उसमें वह गंदे कपड़े पहने हुए और लंबे बाल हैं गंदे टर्बन बांधे हुए है। सैफ को देखकर एक बार दिमाग में यह ख्याल जरूर आएगा ये तो  'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन'के जैक स्पैरो हैं। बता दें कि साथ ही जोया हुस्सैन और मानल मिंज की फिल्म मुक्केबाज में भी सैफ नजर आएंगे।

सैफ अली खान

नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स के सीजन-2 का टीजर आ गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के बीच दिलचस्प जंग फिर से शुरू होने जा रही है, और इस टीजर में गणेश गायतोंडे और सरताज सिंह की आवाजें तो हैं ही, साथ ही गणेश गायतोंडे ने ऐलान कर दिया है कि इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता। 'सेक्रेड गेम्स' के गणेश गायतोंडे के अलावा कुक्कू और बंटी जैसे कैरेक्टर भी काफी सुपरहिट रहे थे।

सेक्रेड गेम्स' का दूसरा सीजन दर्शकों के सामने जल्द ही आने वाला है। इसके चलते इस सीरीज के दूसरे भाग का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में पहले की कहानी का एक क्विक रीकैप है। विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के किरदार में हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरगना गणेश गायतोंडे के रोल में हैं। नवाज ने हमेशा की तरह इसमें भी इंटेंस एक्टिंग की थी और हंगामा मचा दिया था। सैफ के सामने 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचाने का चैलेंज है, और यह चैलेंज गणेश गायतोंडे ने दिया है।

थ्रिलर सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है। सैफ और नवाज के अलावा इस सीरीज में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी नजर आई थीं। ये सीरीज 6 जुलाई को रिलीज हुई थी। इसके दूसरे सीजन की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है, और इसके फैन्स को इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म भारत में दिखेगा सलमान-कैटरीना का रेट्रो लुक, आप भी देखें वीडियो

अराध्या बच्चन नें मां ऐश्वर्या राय बच्चन को पहनाया ताज, कहा आप हैं दुनिया की सबसे बेस्ट मम्मी, देखें तस्वीरें

करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना के साथ काम करने को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Latest Bollywood News