Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अराध्या बच्चन नें मां ऐश्वर्या राय बच्चन को पहनाया ताज, कहा आप हैं दुनिया की सबसे बेस्ट मम्मी, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन की पूरी दुनिया बेटी अराध्या के चारों तरफ घूमती। हर जगह चाहे वो फंक्शन, पार्टी या अवार्ड शो हर जगह ऐश्वर्या बेटी अराध्या के साथ ही दिखती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 20, 2018 7:54 IST
ऐश्वर्या राय बच्चन - India TV Hindi
ऐश्वर्या राय बच्चन 

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन की पूरी दुनिया बेटी अराध्या के चारों तरफ घूमती। हर जगह चाहे वो फंक्शन, पार्टी या अवार्ड शो हर जगह ऐश्वर्या बेटी अराध्या के साथ ही दिखती हैं। और मां-बेटी की ये जोड़ी देखकर यह तो साफ हो गया है कि ऐश्वर्या अपने काम और पर्सनल लाइफ में काफी बैलेंस बना कर चलती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या को लक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड्स 2018 के दौरान टाइमलेस ब्यूटी का अवार्ड मिला वहीं दूसरी तरफ बेटी अराध्या ने अपने हाथों से मां के लिए एक क्राउन बनाया और इस क्राउन के ऊपर लिखा दुनिया की सबसे बेस्ट मम्मी। इससे यह बात तो साफ हो गई कि ऐश्वर्या सिर्फ दुनिया के लिए मिस वर्ल्ड नहीं है बल्कि वह अपनी बेटी के लिए बेस्ट मम्मी है।

इस क्राउन की फोटो ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे लिए यह गिफ्ट दुनिया की सबसे अनमोल गिफ्ट है। साथ ही ऐश्वर्या आगे लिखती हैं कि यह सरप्राइज गिफ्ट दुनिया की सबसे बेस्ट हैं तुम मेरी दुनिया हो लव यू डार्लिंग अराध्या, थैंक्यू इस क्राउन के लिए।

ऐश्वर्या हो या अभिषेक  बच्चन अपनी बेटी के लिए प्यार इजहार करने में कोई कमी नहीं करते। हाल ही में अराध्या के 7 वें बर्थ डे पर अभिषेक ने अराध्या की स्केच पोस्ट करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थ डे लिटिल प्रिंसेस। सिर्फ इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन सहित पूरी बच्चन फैमिली अराध्या बच्चन के बर्थडे पार्टी काफी शानजदार तरीके से मनाया गया।

आपको बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन अपना 7वां बर्थ डे था। इस पूरी बर्थडे पार्टी की तैयारी खुद मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन ने की थी। इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन के साथ श्वेता बच्चन भी नजर आईं थी। इस पार्टी में ईशा देओल अपने पति तख्तानी और बेटी राध्या के साथ नजर आईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement