A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब सलमान खान की तरह बॉडी बनाने को हो जाइए तैयार, लॉन्च हुआ 'बीईंग स्ट्रॉन्ग' जिम इक्वेपमेंट

अब सलमान खान की तरह बॉडी बनाने को हो जाइए तैयार, लॉन्च हुआ 'बीईंग स्ट्रॉन्ग' जिम इक्वेपमेंट

सलमान खान ने बीइंग स्ट्रॉन्ग नाम से फिटनेस उपकरण लॉन्च किए हैं।

<p>सलमान खान</p>- India TV Hindi सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की तरह बॉडी बनाने वालों होड़ है, सलमान ने बॉडी बिल्डिंग को युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय कर दिया था। अब आप भी सलमान खान की तरह बॉडी बना सकते हैं वो भी घर बैठे। फिटनेस आइकॉन सलमान खान ने बॉडी बिल्डिंग उपकरण लॉन्च किए हैं। "बीइंग स्ट्रॉन्ग" नाम से फिटनेस उपकरण लॉन्च करने के लिए सलमान खान ने भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी 'जेरेई फिटनेस' प्राइवेट लिमिटेड के साथ संयुक्त रूप से हाथ मिलाया है। 

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए यह जानकारी दी है।

जेरेई फिटनेस उपकरण लगभग 25 वर्षों से इस व्यापार में है। यह भारत की एकमात्र कंपनी है जो भारत में अपने दम पर अत्याधुनिक फिटनेस उपकरण बनाती है और भारत को वैश्विक बाजारों में गर्वित महसूस करवाते हुए कुछ सबसे बड़े अंतर्राष्ट्रीय उपकरण ब्रांड के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। और अब बीइंग स्ट्रॉन्ग के जरिये भी विभिन्न देशों के कुछ सबसे बड़े जिम को उपकरण की आपूर्ति की जाएगी।

बीइंग स्ट्रॉन्ग का उद्देश्य भारत में बनाए गए अत्याधुनिक फिटनेस उपकरणों के साथ हर भारतीय के लिए फिटनेस सुलभ बनाना है। साथ ही, फिटनेस के प्रति जागरूकता पैदा करने और आम लोगों को फिट और स्वस्थ रहने के महत्व का प्रचार करना है।

इस संयुक्त संघ के साथ, सलमान खान और जेरेई फिटनेस 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' के साथ एक व्यापक आबादी तक पहुंचना चाहते है और फिट इंडिया आंदोलन की गति बढ़ाना चाहते है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read:

BJP में शामिल हुईं जया प्रदा, रामपुर लोकसभा सीट पर आजम खां को देंगी टक्कर?

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' अब इस डेट को होगी रिलीज

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' की शूटिंग हुई शुरू

Latest Bollywood News